इन 5 हीरोइनों ने बाप और बेटे दोनों के साथ रोमांस किया है बड़े पर्दे पर, जानिए कोन है ये

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री भारत की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री है। बॉलीवुड की कई हीरोइनों ने भारत के दिलों पर अपनी खूबसूरती से और अपनी अदाकारी से राज किया हुआ है। खूबसूरती के नाम पर तो नंबर वन है ही उसके साथ एक्टिंग में और अदाकारी में भी नंबर वन हैं। साथ ही कुछ ऐसे हीरोइंस भी हैं जिन्होंने दुगनी उम्र के एक्टर्स के साथ पर्दे पर रोमांस किया है और आगे चलकर उन्हीं एक्टर्स के बेटे के साथ भी रोमांस किया है।

जी हां शायद सुनने में अटपटा लगे लेकिन यह बात सच है की बॉलीवुड में ऐसे एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपने से आधी उम्र की हीरोइंस के साथ पर्दे पर रोमांस किया है और साथ ही में आगे चलकर उनके बेटे ने भी उनके साथ रोमांस किया है। तो चलिए हम आपको बताते हैं ऐसी पांच हीरोइन जिन्होंने बाप और बेटे दोनों के साथ फिल्मी पर्दे पर रोमांस किया हुआ है।

हेमा मालिनी

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने अपनी फिल्म ‘सपनों के सौदागर’ में मशहूर एक्टर राज कपूर के साथ काम किया था। उसके बाद ही मान है राज के बेटे रणधीर कपूर के साथ हाथ की सफाई फिल्म में पर्दे पर काम किया था। उसके बाद दूसरे बेटे ऋषि कपूर के साथ भी काम किया था।

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित हीरोइन को कौन नहीं जानता है। अपने समय की अव्वल दर्जे की टॉप के हीरोइनों में से एक माधुरी दीक्षित है। इन्होंने अपनी अदाकारी और डांस के दम पर पूरे बॉलीवुड पर राज किया हुआ है। माधुरी दीक्षित ने भी बाप और बेटे के साथ पर्दे पर रोमांस किया है। माधुरी ने पहले दयावान फिल्म में विनोद खन्ना के साथ रोमांस किया उसके बाद मोहब्बत फिल्म में राजेश के बेटे अक्षय खन्ना के साथ फिल्म की थी।

अमृता सिंह

बॉलीवुड की अपने समय की मशहूर अभिनेत्री अमृता सिंह ने भी बाप बेटे के साथ रोमांस किया हुआ है। अमृता सिंह ने बेताब फिल्म में सनी देओल के साथ रोमांस किया था। उससे पहले सच्चाई की ताकत में धर्मेंद्र के साथ क्यों की थी।

श्रीदेवी

सब के दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड की सबसे मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी को सभी पसंद करते हैं। श्रीदेवी ने भी पर्दे पर बाप और बेटे दोनों के साथ काम किया हुआ है। श्रीदेवी के निभाए गए रोल, चाहे बच्चा हो या बड़ा हो, सभी को पसंद आते हैं। श्रीदेवी ने भी फिल्म नाकाबंदी में बाप यानी कि धर्मेंद्र के साथ काम किया हुआ है और फिल्म राम अवतार में उनके बेटे सनी देओल के साथ काम किया था।

डिंपल कपाड़िया

डिंपल कपाड़िया बॉलीवुड की बहुत ही सुंदर हीरोइन रह चुकी है। आज भी लोग इनकी खूबसूरती के साथ है। डिंपल कपाड़िया ने बड़े पर्दे पर दो बाप-बेटे की जोड़ी के साथ फिल्म की हुई है। एक धर्मेंद्र और सनी देओल और दूसरे विनोद खन्ना और अक्षय खन्ना की जोड़ी है।