इन 5 बॉलीवुड हीरो ने किसिंग सीन के दौरान खोया अपना कंट्रोल, हेरोइन को भागकर बचानी पड़ी अपनी जान:

दोस्तों आजकल की फिल्मों में आपने देखा ही होगा कि किसिंग सींस और रोमांटिक सींस की तो भरमार ही होती है। हालांकि यह सींस एक्सपोर्ट की नजरों में परफॉर्म किए जाते हैं। लेकिन फिर भी कई बार ऐसा मौका हुआ है कि यह सींस की शूटिंग होते हुए एक्टर्स भूल ही गए कि यह सीन सूट हो रहा है और भावनाओं में बह गए थे। जिसके कारण हीरोइन को अपनी जान बचा कर भी भागना पड़ा था। तो इसी तरह आज हम आपको बताएंगे कि इन पांच एक्टर्स ने भावनाओं में बहकर हीरोइन को परेशान कर दिया और उसे भावना ही पड़ा था।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलिन फर्नांडिस

नका किस्सा तब का है जब फिल्म जेंटलमैन की शूटिंग चल रही थी। उस समय सिद्धार्थ और जैकलिन को एक किसिंग सीन शूट करने के लिए कहा गया था। कहा गया है कि उस समय सिद्धार्थ ने अपना आपा खो दिया था और वह किसिंग सीन में बिल्कुल खो हो गए थे। हैरानी की बात तो यह है कि जैकलिन भी इस सीन में बिल्कुल मगन हो गई थी।

विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित

फिल्म दयावान की शूटिंग के सेट पर विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित को एक किसिंग सीन शूट करना था। लेकिन उस समय जब सीन शुरू हुआ तब डायरेक्टर के बार बार कट बोलने के बावजूद भी विनोद खन्ना ने एक ना सुनी और माधुरी का हॉट भी काट दिया था तब माधुरी को जान बचाकर भागना पड़ा था। उसके बाद माधुरी दीक्षित बहुत शर्मिंदा भी हुई थी।

रणबीर कपूर और एवलिन शर्मा

इसी तरह यह जवानी है दीवानी के सेट पर भी रणबीर कपूर और अवलीन शर्मा का एक किस सीन होना था। इस सीन के दौरान रणबीर कपूर कितने मशहूर हो गए की एवलिन शर्मा को छोड़ने का नाम ही नहीं ले रहे थे।

टाइगर श्रौफ और जैकलीन फर्नांडिस

फिल्म फ्लाइंग जट्ट की शूटिंग के दौरान एक्स किसिंग सीन टाइगर श्रॉफ और जैकलिन फर्नांडीस के बीच भी होना था। फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने बताया कि मुझे बार-बार कट बोलने के बावजूद भी वह लोग हट नहीं रहे थे।

विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया

महेश भट्ट द्वारा बनाई गई एक फिल्म में विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया का एक इंटिमेट सीन था। इस सीन की शूटिंग के दौरान महेश भट्ट ने विनोद खन्ना को रात के समय बुलाया था। जैसे ही सीन की शूटिंग शुरू हुई विनोद ने डिंपल कपाड़िया ऑफिस के पकड़ लिया था और वह उसी में इतने में खुश हो गए थे कि आपे से बाहर हो गए थे। डिंपल कपाड़िया को बचपन मैंने टीम में भागना पड़ा था।