इन 5 सितारों ने शादी तो की लेकिन बच्चे का सुख पाने के लिए तड़प गए क्लिक करके जानें कौन है यह 5:

दोस्तों आपने अक्सर ही अपने आस-पड़ोस गली मोहल्ले और रिश्तेदारी में यह सुना ही होगा कि परिवार को बढ़ाने के लिए पति पत्नी को एक बच्चा तो होना ही चाहिए। लेकिन क्या आपको पता है बॉलीवुड में ऐसे भी एक्ट्रेस हैं जिनकी जिंदगी में बच्चों की एंट्री हो ही नहीं पाई। उनके घर में बच्चों की किलकारी कभी सुनने को ही नहीं मिली।

जया प्रदा
90 के दशक की बॉलीवुड की रानी जयाप्रदा ने 90 और 80 के दशक में बहुत नाम कमाया था। जया ने सन 1986 में फिल्म डायरेक्टर श्रीकांत से शादी कर ली थी। श्रीकांत जया से शादी करने से पहले भी शादीशुदा थे और तीन बच्चों के पिता भी थे‌। लेकिन जया से शादी करने से पहले उन्होंने अपनी पिछली पत्नी से तलाक ले लिया था।

संगीता बिजलानी
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस संगीता और एक बार मिस वर्ल्ड रह चुकी हैं। उन्होंने मशहूर क्रिकेटर अजहरूद्दीन से शादी की थी क्रिकेटर की पहले भी दो बेटे थे। उनकी शादी 13 साल चली लेकिन वह बच्चे का सुख नहीं प्राप्त कर सके।

अनुपम खेर
बॉलीवुड के सबसे सुंदर कपल्स की बात करी जाए तो अनुपम और किरण का नाम तो जरूर आता है। सन 1985 में अनुपम ने तलाकशुदा किरण से शादी की थी। किरण को पहले से ही एक बच्चा था जिसका नाम सिकंदर है अनुपम ने उसको भी अपना लिया था।

दिलीप कुमार
दिलीप कुमार बॉलीवुड के बादशाह माने जाते थे। उनकी शादी सायरा बानो से हुई थी। लेकिन दोनों को बच्चे का सुख प्राप्त नहीं हो सका था। एक बार सायरा बानो गर्भवती तो हुई थी लेकिन मैं बच्चे को दुनिया में ना ला सकी।

किशोर कुमार
किशोर कुमार पहले से ही शादीशुदा थे। रूमा घोष से उनकी शादी हो रखी थी। लेकिन जब उन्होंने तलाक लिया। उसके 2 साल बाद उन्होंने मधुबाला से शादी कर ली थी लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण उन दोनों को बच्चे का सुख प्राप्त ना हो सका था।