91 साल की बूढ़ीया ने की 23 साल के लड़के से शादी, हनीमून पर जो हुआ उसके बारे में जानकार सब के उड़ गए होश:

दोस्तों आपने ज्यादातर देखा होगा कि जब एक लड़का लड़की शादी करते हैं तो उनकी उम्र के बीच शायद ही कुछ फासला होता है। लेकिन कुछ कैसे इसमें आपने यह भी देखा होगा कि लड़का लड़की से काफी बड़ा होता है। और इक्का-दुक्का कैसे इसमें तो यह तक भी देखने को मिल जाता है कि लड़की लड़के से बड़ी होती है। इसी तरह हैं जो हम आज आपको किस्सा बताने जा रहे हैं उसमें शादी करने वाली जोड़े में लड़की लड़के से 68 साल बड़ी है। जी हां शायद आपको जानकर हैरानी हो लड़की की उम्र 91 साल है वहीं दूसरी ओर लड़के की उम्र मात्र 23 साल है।

पर बदकिस्मती से हनीमून वाले दिन इस 91 वर्षीय महिला की मृत्यु हो जाती हैं। महिला की मृत्यु के बाद पुलिस ने तो लड़के पर शक करना शुरू कर दिया था। लेकिन जब असल स्टोरी सामने आई तो सब चौक गए थे।

दोस्त के बेटे से रचाई शादी

दोस्तों यह अजीबोगरीब के साथ अर्जेंटीना देश का है। दरअसल बात कुछ यूं हुई कि यह 91 वर्षीय महिला अपनी एक फ्रेंड के घर में रहती थी। चलते ही चलते हालात कुछ इस तरह पैदा हुए की इस महिला ने अपनी फ्रेंड के बेटे से शादी कर ली थी।

हनीमून वाले दिन हुई मौ,त

बदकिस्मती से इस जोड़े के हनीमून वाले दिन पत्नी की मृत्यु हो गई थी और मृत्यु के बाद लड़का पत्नी की पेंशन लेने के लिए पेंशन दफ्तर पहुंचा था। तब वहां टेंशन दफ्तर वालों ने लड़के पर जालसाजी का आरोप लगाकर केस दर्ज करवा दिया था। केस में यूं लिखा गया कि लड़के ने पेंशन के लिए अपनी बूढ़ी पत्नी की मृ,त्यु की है।

यह सब देखने के बाद लड़के को लगा कि अब उसे सच बता देना चाहिए। तब लड़के ने सच यानी कि उनकी सच्ची लव स्टोरी बता नहीं शुरू की तो सब बहुत हैरान रह गए।

यह था शादी के पीछे का सच

दरअसल ऐसा कुछ नहीं था कि 91 वर्षीय महिला जब अपने फ्रेंड के साथ रहती थी तो अपने फ्रेंड की पैसों के मामले में हेल्प किया करती थी। वह अपनी फ्रेंड के बेटे की पढ़ाई के लिए भी पैसे दिया करती थी। उसने सोचा कि उसके बाद में उसकी पढ़ाई के लिए पैसे कौन देगा और इसी के चलते उस महिला को एक आइडिया आया।

आइडिया यूं था कि उसने सोचा कि वह उस लड़के से शादी कर लेगी और उसके मरने के बाद भी उस लड़के को उसकी पेंशन मिला करेगी। लेकिन असल में तो उस महिला का आईडिया बिल्कुल उल्टा पड़ गया और लड़के के लेने के देने हो गए। फिर काफी मुश्किल से लड़के की फैमिली ने उसे जेल जाने से बचा लिया।

ऐसा हम सोसाइटी में अक्सर देखते हैं कि लोग अपने से काफी उम्र में बड़े आदमी औरत से सिर्फ उनके लालच के लिए शादी कर लेते हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *