16 साल पहले गायब हो गई थी अक्षय कुमार की साली अब इस हाल में जी रही है जिंदगी

भारत का शायद ही ऐसा कोई इंसान होगा जो अक्षय कुमार को नहीं जानता होगा। बच्चे से लेकर बूढ़े तक हर कोई अक्षय कुमार को जानता है। अक्षय कुमार की फिल्में कॉमेडी रोमांस शॉर्ट और मस्ती से भरी हुई होती है। लेकिन आज हम आपको अक्षय कुमार नहीं बल्कि उनकी साली यानी कि ट्विंकल खन्ना की बहन के बारे में कुछ बढ़िया बातें बताएंगे।

ट्विंकल खन्ना की बहन रिंकी खन्ना की उम्र अब लगभग 43 साल हो चुकी है। रिंकी खन्ना ने फिल्मों में भी काम किया है। लेकिन कुछ ही समय काम करके उन्होंने बॉलीवुड को छोड़ दिया था।

रिंकी खन्ना ने बॉलीवुड में एंट्री अपनी पहली फिल्म प्यार में कभी कभी से की थी। लेकिन उसके बाद इन्होंने सिर्फ चार ही साल बॉलीवुड में काम किया जिसमें उन्होंने लगभग 9 फिल्मों में काम किया होगा। उनकी अंतिम फिल्म चमेली थी।
जब रिंकी को दिखाई पड़ा कि बॉलीवुड में उनकी बात नहीं बन रही है। तो उन्होंने बॉलीवुड को छोड़ दिया और एक अमीर बिजनेसमैन से शादी करके लंदन में जा बसी उसके बाद से रिंकी कभी फिल्मों में नजर नहीं आई। ना ही वह सोशल मीडिया पर ज्यादा दिखाई देती है। प्राइवेट लाइफ जी रही है।

शादी के बाद रिंकी के दो बच्चे हो चुके हैं। एक बड़ी बेटी और एक छोटा 8 साल का बेटा है। उनकी बेटी का नाम नवमी का है। उनकी बेटी बहुत ही सुंदर है। पिछले ही साल उनकी बेटी की एक तस्वीर वायरल हुई थी। जिसमें वह नीमा रिंकी और नानी डिंपल कपाड़िया के साथ दिखाई दे रही थी।

जब नवमी का की तस्वीर वायरल हुई थी। तब फैंस ने उसे बहुत पसंद किया था और कहा था कि उनको फिल्मों में एंट्री तो जरूर लेनी चाहिए। शायद ऐसा देखने को मिल भी सकता है। लेकिन इस समय नवमी का अपनी पढ़ाई पर ही ध्यान लगा रही हैं। एक और बात जो शायद ही किसी को पता हो की ट्विंकल खन्ना की बहन रिंकी का असल जिंदगी का नाम रिंकल है। जो कि फिल्मों में एंट्री के बाद रिंकी हो गया था।