पिता को चूमने के बाद क्या बोलते थे महेश भट्ट, आलिया भट्ट ने बताया पूरा सच

सुशांत सिंह राजपूत को तो हम सब जानते ही हैं। सुजान के निधन के बाद से ही मशहूर डायरेक्टर महेश भाटी और सुशांत की महिला मित्र रिया चक्रवर्ती के रिलेशन के बारे में बहुत सी चीजें बोली जाती है। लोग उनको बहुत रोल करते हैं। उनके बारे में भला बुरा सब कुछ बोलते हैं। उनकी पुरानी तस्वीरों को डालकर काफी निंदनीय है बातें भी बोलते हैं। यह सबतभी से ही चला रहा है जब सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया से गए थे। इस बात को काफी समय हो चुका है परंतु अभी भी लोग इस बारे में बातें करते ही रहते हैं।

हाल ही में महेश भट्ट की बेटी मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने पिता के बचाव करते हुए एक पोस्ट डाली थी। उस पोस्ट में वह अपने बचपन की कुछ बातों के बारे में बता रही थी और अपने पिता की अच्छी चीजें आ रही थी।

आलिया भट्ट ने अपनी पोस्ट में ऐसा लिखा था कि जब मैं छोटी थी तो जब भी उसके पापा उसको बाय बोलते थे। तब मैं अपने पापा को माथे पर से चूमती थी इसकी प्रतिक्रिया में उनके पापा यानी महेश भट्ट खुश होते हुए कहते थे हा हा लाइट आ गई। उन्होंने इस बात को स्पष्ट करते हुए हैं बोला कि उस लाइट की बहुत से मतलब हो सकते हैं असल में उस समय मुझे उस लाइट के मतलब का ढंग से नहीं पता लगा था।

लेकिन आज जब मैं बड़ी हुई हूं तो मुझे पता लगता है कि वह एक लाइट हमारी जिंदगी में बहुत मायने रखती है। मैं लाइट हमारी जिंदगी का विश्वास हमारी जिंदगी की खूबसूरती हमारी जिंदगी की रोशनी है। वह एक बहुत बड़ी पॉजिटिव एनर्जी है।

आपको बता दें कि आलिया भट्ट बॉलीवुड की काफी मशहूर अभिनेत्री है। आलिया आजकल रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं दोनों का रिश्ता ऑफ स्क्रीन और ऑन स्क्रीन बहुत ही क्यूट नजर आता है। स्क्रीन से छुपता नहीं है। आलिया और रणबीर की जोड़ी काफी अच्छी लगती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *