कभी अपने खू’न से रीना को लव लेटर लिखा करते थे आमिर खान, लेकिन शादी के 16 सालों बाद हुआ दोनों का तलाक !

Bollywood

बॉलीवुड के बेहद शानदार अभिनेता आमिर खान आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है. आमिर खान बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाने जाते हैं. दरअसल, आमिर खान बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जो किसी भी किरदार को निभाने के लिए बखूबी प्रयास करते हैं. यूं कहे तो उस किरदार में घुस जाते हैं. यही कारण है कि आमिर खान को बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाना जाता है. आपको बता दें कि आमिर खान ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय का परिचय दिया है और अक्सर यह अपने फिल्मों के माध्यम से लोगों का दिल जीत लेते हैं.

आपको बता दे कि आमिर खान बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जिनको बच्चों से लेकर बड़ों तक हर कोई पसंद करता है. दरअसल यह हर तरह की फिल्में बनाया करते हैं और इनके किरदार को लोग खूब ज्यादा पसंद करते हैं. यही कारण है कि आमिर खान सबके चहेते बने रहते हैं. आपको बता दें कि आमिर खान की प्रोफेशनल लाइफ काफी बेहतरीन साबित हुई है. हालांकि, बात करे आमिर के पर्सनल लाइफ की तो आमिर की पर्सनल लाइफ कुछ खास साबित नहीं हो सकी है.

आपको बता दें कि हाल ही में आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव को भी तलाक दे दिया है. जिसके बाद से आमिर खान काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहे हैं और खबर यह भी आ रही है कि अब यह तीसरी शादी करने वाले हैं. हालांकि, आमिर खान ने इन खबरों को अफवाह बताया है. आपको बता दें कि आमिर खान ने किरण से पहले अपनी बचपन की दोस्त रीना दत्ता के साथ अपनी शादी रचाई थी और यह दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे. हालांकि, बाद में दोनों का तलाक हो गया था. आज के इस लेख में हम आपको आमिर खान और रीना दत्ता के बारे में बताने वाले हैं.

आपको बता दें कि देखे रीना दत्ता और आमिर खान की लव स्टोरी काफी शानदार रही है. आमिर खान ने रीना दत्ता को अपने खून से लव लेटर लिखा था. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो आमिर खान और रीना दत्ता एक दूसरे के पड़ोसी हुआ करते थे और फिर क्या था यह दोनों एक दूसरे के घर आया जाया करते थे और एक दूसरे के प्यार में पड़ गए और आमिर ने रीना को अपने खून से लिखे लव लेटर देकर प्यार का इजहार कर दिया था.

आमिर के इस हरकत की वजह से रीना काफी ज्यादा नाराज हुई थी और उन्होंने आमिर को खूब डांट लगाई थी. हालांकि, रीना को भी आमिर से प्यार हो गया था और फिर इन दोनों ने 18 अप्रैल 1986 को गुपचुप तरीके से एक दूसरे के साथ शादी रचा लिया था. हालांकि, बाद में आमिर खान का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ने लगा था जिसके वजह से रीना दत्ता इस चीज से परेशान होकर आमिर को तलाक दे दिया था.

जिसके बाद साल 2002 में आमिर खान ने फिर से किरण राव से अपनी शादी रचा ली थी. हालांकि, किरण राव को भी अब आमिर खान ने तलाक दे दिया है. आपको बता दें कि भले ही आमिर खान ने रीना दत्ता को तलाक दे दिया है लेकिन इन दोनों के प्यार की कहानी की चर्चा आज भी बॉलीवुड के गलियारों में शुमार है.