6 सालों में इतना बदलाव आगया है बजरंगी भाईजान की मुन्नी, तस्वीरे देख कर होजाएंगे हैरान:

हम सबके मनपसंद सल्लू भाई की 2015 में आई सबसे मशहूर फिल्म बजरंगी भाईजान की छोटी सी प्यारी बच्ची मुन्नी यानी कि हर्षाली मल्होत्रा बहुत ही क्यूट एक्टर है।पूरा भारत ही उनकी क्यूटनेस का दीवाना है। इतना ही नहीं बजरंगी भाईजान मन की जबरदस्त और बहुत ही प्यारी एक्टिंग देख कर मुन्नी ने सबके दिल को जीत लिया था।

13 साल की क्यूट सी हर्षाली मल्होत्रा कुछ दिनों पहले मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी मां के साथ नजर आई थी। उन्होंने ब्लू जीन और व्हाइट डेनिम पहन रखी थी, जो इन पर बहुत ही अच्छी लग रही थी।

क्यूट बच्चे और उसकी मां ने मीडिया के सामने बहुत से पहुंच दिए और जमकर फोटोशूट करवाया। उनके फोटो शूट की फोटोस सोशल मीडिया पर चारों तरफ बहुत वायरल हुई। और बहुत पसंद भी कही गई फैन स्टोन की तारीफ करते हुए थक ही नहीं रहे थे। वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग उनका मजाक उड़ा रहे थे। तो आइए हम आपको बताते हैं, उसकी वजह है……

इस तरह उड़ाया मजाक
जब मुन्नी को एयरपोर्ट पर देखा गया तो मीडिया वालों ने उनकी बहुत सी फोटोस क्लिक करें। जिसके वायरल होने के बाद फैंस की कुछ इस तरह प्रतिक्रिया थी, की कुछ ने तो बहुत पसंद करा। लेकिन कुछ ने इस तरह से कमेंट करके मजाक उड़ाया की मुन्नी ने मुंह पर पाउडर लगा लिया है, एक फैन ने बोला कि मुन्नी पोंड्स की ऐड कर रही है, एक ने तो मजाक उड़ाते हुए यह तक कह दिया कि मुन्नी मुंह पर सीमेंट की पुट्टी लगा कर आई हैं।

2008 मैं जन्मी हर्षाली मल्होत्रा अका मुन्नी ने मात्र 7 साल की उम्र में ही बॉलीवुड में एंट्री लेकर बजरंगी भाईजान में लाजवाब एक्टिंग करी थी। जिसके कारण उनको बेहिसाब तारीफ मिली और अवॉर्ड भी मिले थे। उनकी एक्टिंग ने फ्रांस के दिलों पर राज करना शुरू कर दिया था।

अगर फिर भी आप मुन्नी को नहीं जानते हैं। तो हम आपको बता देते हैं कि मुन्नी ने करीना कपूर सलमान खान और नवाज़ुद्दीन सिद्धकी के साथ एक फिल्म की थी। फिल्म में वह पाकिस्तानी लड़की बनी थी। जिन्होंने एक इतनी छोटी उम्र में बहुत ही लाजवाब एक्टिंग करके सबका दिल जीत लिया था।