आखिर ये बिग बॉस की आवाज के पीछे कोन है? नही पता तो क्लिक करो और जानो:

बिग बॉस को भारत में को कोन नही जानता। बिग बॉस जो है वो इंडिया के सबसे पॉपुलर TV शो में से एक है। बड़े से लेकर छोटे तक सब इस शो को बड़े मजे से देखते है। कोई इस शो को सलमान खान के चलते देखना शुरू करता है तो कोई वैसे ही दिलचस्पी में देखना शुरू करता है। लेकिन जो भी इसे देखना शुरू करता है वो इसको देखे बिना नहीं रह पाता।

पर क्या आपने कभी सोचा है उसमे जो बिग बॉस का आवाज होता है वो किसका होता है। इसमें बहुत कन्फ्यूजन है लोगो को की बिग बॉस कभी सामने क्यों नही आते है। बिग बॉस अपनी शक्ल क्यू नही दिखाते है। सबके सामने क्यों नही आते है। तो आज हम आपको यही बताने जा रहे जो बिग बॉस देखने वाला हर इंसान जानना चाहता है।

क्या आप जानते जब हम इसके बारे में गूगल पर सर्च करते है तो वहां पर 2 लोगो का नाम लिखा आता है। पहला आता है अतुल कपूर का और दूसरा आता है विजय विक्रम सिंह का। तो बिग बॉस आखिर है कोन।

पहली बात यह है की बिग बॉस को कभी दिखाया नही गया है। मतलब उनका चेहरा एक दम एसे खोल कर नही दिखाया गया है की हां यही है बिग बॉस। यह सिर्फ शो का मजा और मिस्ट्री को बनाए रखने के लिए किया गया है। पर लोगो को तो पता चल ही जाता है।

तो अगर सारे न्यूज मीडिया वेगराह की बात माने तो जो हकीकत में बिग बॉस की आवाज है वो है अतुल कपूर की। और विजय विक्रम सिंह बात करे तो ये जो है ये रूम्स में लाइव आवाज नही देते। पर इनके आवाज को बीच बीच इस्तेमाल किया जाता है। वो उनका होता है जैसे जो होता है इतनी तारीक 8 बज कर इतने मिनट वो होता है विजय विक्रम सिंह का। और जो बीच में सदस्यों को आदेश देते हो वो है अतुल कपूर की होती है।

मतलब की जो बिग बॉस की असली आवाज है वो है अतुल कपूर। और जो इन्फॉर्मेशन वाइस है वो विजय विक्रम सिंह की है।