PM नरेंद्र मोदी हुए भावुक बिपिन रावत के लिए बोली यह बातें, अभी जानिए:

दोस्तों आपने ऐसा जरूर सुना होगा कि हमारे भारत के पहले सीडीएस विपिन रावत जी का कुर्नूर के एक हेलीकॉप्टर के गिर जाने के बाद नि’धन हो गया है।दोस्तों भारत मां के लिए हमारे जवान अपनी जान पर भी खेल जाते हैं। दोस्तों हमारे देश के जवान वीर भारत मां की र क्षा के लिए कभी पीछे नहीं हटते हैं। इसी के चलते हमारे डि फेंस के सबसे बड़े ओहदे पर बैठे बिपिन रावत जी का भी कुर्नूर के हादसे में निध’न हो गया है। इस बुरी खबर पर पूरा देश तो उदास है ही साथ ही में देश के सबसे बड़े राजनेता नरेंद्र मोदी अमित शाह और राजनाथ सिंह ने भी अपनी उदा सी व्यक्त करी थी। तो चलिए दोस्तों आज हम आपको यही बताते हैं कि यह मामला इतनी इंपॉर्टेंस क्यों रखता है।

आज ही हमारे देश के डिफेंस मिनिस्टर राजनाथ सिंह विपिन रावत जी के घर पहुंचे
दोस्तों जैसे ही यह खबर सबके सामने आई कि कुर्नूर में बिपिन रावत जी का हेलीकॉप्टर क्रैश में निध न हो गया है। उसके बाद राजनाथ सिंह आज दिल्ली में स्थित बिपिन रावत जी के घर पर पहुंचे थे। वहां विपिन रावत जी के परिवार से उनकी मुलाकात हुई थी। राजनाथ सिंह जी ने ट्विटर पर भी अपने विचारों को पोस्ट किया था। उन्होंने कहा था कि बिपिन रावत जी का ऐसे जाना हमारे देश के लिए एक कमी बनकर रह जाएगी।

पीएम नरेंद्र मोदी को राजनाथ सिंह ने दी थी खबर
दोस्तों राजनाथ सिंह हमारे देश के रक्षा मंत्री होने के नाते इस मामले को बहुत ही सीरियसली ले रहे हैं। उनको यह लेना भी चाहिए हालांकि इसके पीछे का कारण यह है कि उस हेलीकॉप्टर क्रै श में सिर्फ बिपिन रावत जी नहीं थे उनके साथ उनकी पत्नी और बाकी के सेना के 13 जवान और भी थे। इसीलिए इस मामले को बड़ी संगीता से देखा जा रहा है और इस पर कहीं बैठक भी हो चुकी हैं।

अमित शाह जी ने भी व्यक्त किए विचार
दोस्तों हेलीकॉप्टर क्रैश की खबर मिलते ही देश में चारों ओर उदा सी का माहौल बन गया था। इसी बीच अमित शाह जो हमारे देश के होम मिनिस्टर हैं उन्होंने भी टि्वटर पर विपिन रावत जी के लिए ट्वीट किया था। अमित शाह जी ने यह बोला कि यह हमारे देश के लिए बहुत ही बुरा दिन है। आज हमने विपिन रावत जी को खो दिया जो कि भारत मां के लिए अपनी पूरी भ क्ति से हमेशा सेवा में लगे रहे हैं। कुछ इस तरह कहते हुए अमित शाह जी ने बिपिन रावत जी के लिए अपना दु ख प्रकट किया।

पीएम मोदी ने भी बिपिन रावत के बारे में ट्वीट किया
दोस्तों बिपिन रावत जी के बारे में खबर सुनते ही पीएम मोदी ने भी अपने पर्सनल ट्विटर अकाउंट पर उनके बारे में अपना दुख प्रकट किया था। उन्होंने विपिन रावत जी की तारीफ में भी बातें करी थी उन्होंने बोला था कि बिपिन रावत जी देश के एक सच्चे भ क्त थे। यह मोदी ने कहा कि वह फैसलों को लेने में बहुत ही अच्छे से अपनी रिस्पांसिबिलिटी को निभाते थे। उन्होंने कहा कि बिपिन रावत जी के लोस पर वह बहुत ही दु खी हैं।