‘दिल बेचारा’ नहीं संजना संघी की पहली फिल्म ‘यह’ थी.

‘दिल बेचारा’ नहीं संजना संघी की पहली फिल्म यह थी:  सुशांत सिंगर राजपूत और संजना संघी की आने वाली फिल्म दिल बेचारा है। लेकिन क्या आपको पता है कि यह संजना की पहली फिल्म नहीं है। इससे पहले भी वह फिल्म में काम कर चुकी हैं। जानिए: मुकेश छाबड़ा द्वारा निर्देशित की गई ‘दिल बेचारा’ फिल्म में संजना सांगी अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस देने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में है।

यह फिल्म एक अंग्रेजी नोवल ‘THE FAULT IN OUR STARS’ की रीमेक है यह फिल्म सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म है। और इस साल 2020 की सबसे ज्यादा इंतजार करने वाली या प्रतिष्ठित फिल्मों में से एक है। यह फिल्म डिजिटली रिलीज होगी। बहुत से फैंस यह मानते हैं कि यह संजना संघी की पहली हिंदी फिल्म है। पर यह उनकी गलतफहमी है संजना सांगी पहले भी बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में सपोर्टींग रोल कर चुकी हैं। पर लीड रोल में यह इस फिल्म में पहली बार देखेंगी। पूरा जानने के लिए आगे पढ़िए.

दिल बेचारा सजना सांगी की डेब्यू फिल्म नहीं है: दिल बेचारा में रोल मिलने से पहले संजना संघी ने तीन और  काफी हिट फिल्मों में काम किया है। इन फिल्मों में वह लीड रोल में ना होकर, सपोर्टिंग रोल में देखी गई है। उन्होंने अपना डेब्यू यानी कि अपनी पहली फिल्म 2011 में रणबीर कपूर की फिल्म रॉकस्टार से किया था। इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में संजना नरगिस फाखरी की छोटी बहन का रोल करते हुए नजर आती हैं। जब वह फिल्म रिलीज हुई थी माना जाता है कि तब संजना मात्र 15 साल की थी।

अब देखिए उस फिल्म से संजना की कुछ तस्वीरें: रॉकस्टार के बाद संजना इरफान खान की 2017 में बनी हिट फिल्म हिंदी मीडियम में भी वह एक छोटा सा रोल करते हुए दिखी थी। हिंदी मीडियम फिल्म में वह इरफान खान की युवा प्रेमिका के करैक्टर में देखी गई थी। वह सॉन्ग हूर में भी देखी जाती हैं। नीचे देखिए सॉन्ग हूर की वीडियो: उसी साल संजना मशहूर फिल्म फुकरे रिटर्ंस के एक फनी सीन में भी देखी गई थी। वह इस फिल्म में करैक्टर चूजा कि कॉलेज करष थी। वह चूचा के साथ जू में एक डेट पर भी जाती है।

One Comment on “‘दिल बेचारा’ नहीं संजना संघी की पहली फिल्म ‘यह’ थी.”

  1. We public dont want this movie only justice for shushant singh Rajput and we will not accept anybody in place of shushant

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *