फिल्म डायरेक्टर्स ने करी इन हीरोइनों की जिंदगी बर्बाद:

भारत में बॉलीवुड को कौन नहीं जानता। बॉलीवुड के एक एक स्टार ने भारत की जनता के दिलों में अच्छे से अपनी जगह बना रखी है। बॉलीवुड की मनोरंजक फिल्में ही कुछ इस तरह होती हैं कि एक बार देखने के बाद लोगों के दिलों में एक अलग ही जगह बना लेती हैं।

एक बॉलीवुड की फिल्म की तरक्की में उस एक्टर्स के साथ साथ बॉलीवुड फिल्म के निर्माता यानी डायरेक्टर का भी बहुत बड़ा हाथ होता है। इसी तरह बॉलीवुड के डायरेक्टर्स ने कई स्टार्स की किस्मत चमका है और उनको बहुत मशहूर बनाया।

वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड में कुछ ऐसे भी अभिनेत्रियां हैं जिनका कैरियर डायरेक्टर ने बर्बाद कर दिया। बॉलीवुड में मुंह दिखाने लायक नहीं है। आज हम ऐसे ही 4 एक्ट्रेस के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिनका करियर डायरेक्टर्स ने बर्बाद कर दिया। तो चलिए जानते हैं यह एक्ट्रेस कौन-कौन सी हैं। इनमें सबसे पहले नाम आता है मशहूर फिल्म एक्ट्रेस करिश्मा कपूर का:

करिश्मा कपूर:

करिश्मा कपूर को कौन नहीं जानता। 90 के दशक की सबसे मशहूर हीरोइन जिसने बहुत सी सुपरहिट फिल्में दी हैं। जी हां करिश्मा कपूर जिसका करियर एक डायरेक्टर ने खराब कर दिया करिश्मा कपूर की पूरी जिंदगी खराब कर दी। वह डायरेक्टर और कोई नहीं बल्कि धर्मेश दर्शन थे जिन्होंने इनको फिल्म राजा हिंदुस्तानी में काम दिया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट रोल था आमिर खान का जिनके साथ इस फिल्म में उनका का किसिंग सीन हुआ था। और यह बात ना तो इनके घर वालों को पसंद में आई थी और ना ही इनके बॉयफ्रेंड अभिषेक बच्चन को जिसके बाद इनका ब्रेकअप हो गया और इनका रिश्ता नहीं चल पाया।

काजोल:

इनकी भी जिंदगी एक डायरेक्टर ने बर्बाद करें और वह और कोई नहीं राजीव रोए हैं। जी हां उन्होंने इनको गुप्त फिल्म में सपोर्टिंग एक्टर का रोल दिया था। इस फिल्म के सेट पर काजोल का मनीषा कोइराला से झगड़ा हो गया। जिसके बाद काजोल की मीडिया में बहुत निंदा की गई। इस कारण इनकी कैरियर पर बहुत बड़ा प्रभाव पड़ा।

रवीना टंडन:

जी हां रवीना टंडन का भी नाम इस लिस्ट में शुमार है। इनकी भी जिंदगी और करियर खराब करने में डायरेक्टर संजय बवेजा का हाथ है। जिन्होंने इनको फिल्म दिलवाले में रोल दिया था जिसमें इन्होंने अजय देवगन के ऑपोजिट काम किया था। इस फिल्म के सेट पर इनको अजय देवगन से प्यार हो गया था। लेकिन बाद में अजय देवगन ने इनका प्यार ठुकरा दिया और सब से कह दिया कि रवीना टंडन को और कुछ नहीं लेकिन एक अच्छे डॉक्टर की जरूरत है। जिस कारण इनकी बहुत बदनामी हुई थी।

तब्बू:

तब्बू हमारी इस लिस्ट की आखिरी कड़ी हैं। जिनकी जिंदगी भी एक डायरेक्टर के कारण बर्बाद हुई। हाल ही में इनकी वेब सीरीज द सूटेबल बॉय आई थी। जिसमें इन के बहुत से कामुक सीन थे। जिनके कारण सोशल मीडिया में इनकी बहुत बदनामी की जा रही है।

उम्मीद करते हैं आपको जानकर हैरानी हुई होगी कि इन चार मशहूर एक्ट्रेस के कैरियर को किस तरह डायरेक्टर्स ने बर्बाद किया ऐसे ही और तथ्य जानने के लिए और अपने मनपसंद अभिनेताओं के बारे में जानकारी के लिए हमारा व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें।