ग़दर फिल्म का दूसरा पार्ट बनने की तैयारी शुरू, जानिए कब लगेगी थिएटर में और क्या होगी कहानी

Bollywood मनोरंजन

बॉलीवुड के प्रेमियों और सनी देओल के फैंस के लिए सबसे अच्छी खबर निकल कर आई है। गदर 2, यानी गदर का दूसरा पार्ट के बनने की तैयारी शुरू हो चुकी है। जी हां बिल्कुल सही सुना आपने गदर वन जो सनी देओल ने पाकिस्तान में नलका उखाड़कर मशहूर कर दी थी। उसी का दूसरा पार्ट बहुत जल्द ही बनने जा रहा है। बहुत जल्द आपको थिएटर्स में देखने को मिल सकता है।

गदर के पहले पाठ में तो सनी देओल ने जब डायलॉग बोला था कि हिंदुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है और जिंदाबाद ही रहेगा। तब पाकिस्तानियों के कानों की ऐसी तैसी ही कर दी थी। तो इसलिए इस बार भी पाकिस्तान हैंडपंप लगने शुरू हो चुके हैं क्योंकि सनी देओल उखाड़ने जो जा रहे हैं। हा हा हा!!! खैर मजाक से हटकर हम आपको यह बता दें कि गदर के दूसरे पार्ट की शूटिंग नवंबर में शुरू हो रही है।

गदर के दूसरे भाग की स्टोरी लाइन को समझाएं तो वह पहले भाग की बेस लाइन पर ही आधारित होगा। इस पार्ट में करैक्टर तारा सिंह सकीना और जीते के रोल में पिछली बार की तरह ही वही सनी देओल, अमीषा पटेल और चरणजीत, तारा सिंह सकीना और जीते के ट्रैक्टर में नजर आने वाले हैं।

विलेन के बारे में तो आप सब जानते ही होंगे कि पाकिस्तान ही होने वाला है और उसके अलावा कोई हो ही नहीं सकता है। क्योंकि बाकी सब से तो हमारे संबंध ठीक हैं रही बात चाइना की तो उसकी चीजें तो हम बहन करके ही अपनी भड़ास निकाल लेते हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक तो यह कहा जा रहा है कि जिस तरह पिछली बार सनी देओल अपनी गर्लफ्रेंड के लिए पाकिस्तानियों से लड़ने गए थे। इस बार ऐसा तो कुछ नहीं होगा लेकिन सनी देओल अपने बेटे के लिए पाकिस्तानियों से लड़ने जाएंगे। कहा जा रहा है कि इस पार्ट में एक नए कलेक्टर की भी एंट्री हो सकती है जो जीते यानी कि चरणजीत की लव पार्टनर के रोल में आएंगी।