19 वर्षीय लड़की की शादी धोखे से बड़े लड़के से की, और लड़के के 4 भाईयो से शा’रीरि’क संबं’ध बनाने को बोला गया, जानिए पूरी कहानी

दोस्तो आज की दुनिया में हम आए दिन कोई न कोई इस खबर पढ़ते ही रहते है की उस बेटी के साथ ये हुआ इस बहन के साथ वो हुआ। और न जाने कितने मामले तो खबर में या दुनिया के सामने आते ही नही है। कुछ को बीच में ही दबा दिया जाता है। कुछ के बारे में आवाज ही नहीं उठाई जाती है। हमारे देश में शादी के बाद भी कई ऐसे मामले होते है जहा बेटी बहन पिस रही होती है लेकिन किसी के खिलाफ कोई आवाज नहीं उठती है।

दोस्तो शादी ब्याह बहुत ही पवित्र रिश्ता होता है। यह रिश्ता विश्वास की डोर से बांध होता है। हमारे भारत में इस रिश्ते को बहुत ही मजबूत माना जाता है। लेकिन अगर कोई रिश्ता जान पर बन आए तो उसे छुटकारा पाना ही अच्छा होता है। इसी तरह आज हम आपको बताएंगे एक ऐसी ही कहानी जिसमे 19 वर्षीय कन्या को दिखा गया छोटा लड़का लेकिन शादी की गई बड़े से और चारो भाईयो के साथ भी रिश्ता बनाने को बोला गया।

कहानी यू है की लड़की की मां एक कालोनी में काम करती थी। वहा के सिक्योरिटी गार्ड ने उसकी बेटी के लिए रिश्ते दिखाया। जिससे उसकी मां ने उसकी शादी करदी। असल में दिखाया छोटा लड़का गया था शादी के लिए। लेकिन धोखे से शादी बड़े लड़के के साथ कर दी गई।

समाज में अपनी इज्जत को बचाने के लिए लड़की ने यह से लिया और कुछ न कहा व बड़े बेटे के साथ ही रहने लगी। लेकिन फिर एक दम एक दिन बेटे की मां बोली जा मेरे चारो बेटो को खुश कर। उनके साथ पति जैसा रिश्ता बना। इस को सुन कर लड़की चौंक गई और माना कर दिया। लेकिन फिर उसकी सास ने उसकी पि’टाई की तो उसे वह करना ही पड़ा।

कुछ महीने तक तो लड़की यह सहती रही लेकिन फिर जब पानी सर के ऊपर गया तो उसने अपनी मां को बता दिया। लड़की उसके पति, सास , उसके पति के तीनो भाईयो की कंप्लेन दर्ज करवाई। उसकी बात सुनकर पुलिस वाला भी हैरान था।

लड़की के मुताबिक उसके पति के 2 बड़े भाई थे जो की फल से ही शादी शुदा थे और एक छोटा भाई था जो रिश्ते के वक्त दिखाया गया था। लड़की ने यह भी बताया की उसकी सास उसे द,हे’ज के लिए भी परेशान करती है।