लड़किया भूलकर भी यह 5 बाते अपने पति को नही बताती, जानिए आखिर ऐसा क्या है जो नही बताती:

दोस्तों वैसे तो आजकल लव मैरिज का फैशन चल गया है। जिसे देखो वह लव मैरिज करने में ही दिलचस्पी रखता है। आजकल हर कोई यह चाहता है कि उनके जिंदगी भर का हमसफर कोई अनजान ना हो। बल्कि कोई ऐसा हो जिसे वह पहले से जानते हो अच्छे से समझते हैं और खुशी से रह पाए। परंतु ऐसा बिल्कुल नहीं है कि सबको ही लव मैरिज पसंद है। भारत में आज भी बहुत से ऐसे लोग हैं जो शादी के मामले में सारा दारोमदार अपने माता-पिता पर छोड़ देते हैं।

दोस्तों मैरिज लव हो या अरेंज हो दोनों में एक बात तो आपको देखने को मिल ही जाएगी। पत्नियां अपने पति से कुछ बातें जरूर छुपाती हैं। वह कभी नहीं चाहेंगे कि उनकी यह पांच बातें उनके पति को मालूम पड़े। तो चलिए आज हम आपको उन्ही पांच बातों के बारे में बताएंगे।

पहला प्यार

दोस्तों हर महिला के जीवन में एक ना एक ऐसा प्रेमी जरूर होता है जो उस महिला के सबसे करीब रहा होता है। महिला अपने उस प्रेमी को जीवन में सबसे ज्यादा प्यार करती है। पूरी जिंदगी उस महिला के मन में अपने उस प्रेमी का एक ना एक सॉफ्ट कॉर्नर जरूर रहता है। पर शादी के बाद भूल कर भी अपने पति के सामने वह उसका जिक्र नहीं करती है। क्योंकि वह बिल्कुल नहीं चाहती है कि उसके वैवाहिक जीवन में कोई भी क्लेश या परेशानी आए।

अपने पास बचाए पैसों के बारे में

हर महिला अपने पास कुछ ना कुछ पैसा जरूर बचाकर रखती है। कुछ अपनी कमाई में से बचा लेती हैं और कुछ अपने पति के द्वारा दिए गए घर खर्च में से बचा लेती हैं। पर हर महिला के पास आपको कुछ ना कुछ बचत तो जरूर मिलेगी। इन पैसों को है इसलिए छुपा कर रखती हैं ताकि कल को कोई अगर मुसीबत आन पड़े तो उस मुसीबत मेंवह इन पैसों की मदद से उस से लड़ सके।

अपनी बीमारी के बारे में

अरेंज मैरिज में अक्सर ऐसा होता है कि महिला रिश्ता पक्का होने से पहले अपनी किसी बीमारी के बारे में जरूर छुपाती है। वह शादी होने के बाद बहुत ज्यादा जरूरत पड़ने पर ही अपनी उस बीमारी के बारे में बताती है।

अपने क्रश के बारे में

दोस्तों आखिरकार हम हैं तो इंसान ही चाहे वह आदमी हो या औरत हो। इंसान अक्सर है किसी दूसरे इंसान की तरफ आकर्षित हो ही जाता है। आकर्षण का कारण दूसरे इंसान की लुक्स भी हो सकती हैं और उसका व्यवहार भी हो सकता है। इसी तरह महिलाओं को भी नए जिम दफ्तर आदि में दूसरे लड़के पसंद आते हैं। लेकिन भूल कर भी वह अपने पति के सामने इस चीज का एक तिनका भी नहीं आने देती है।

सहेलियों की आपस की बातें

हर महिला की एक न एक सहेली जरूर होती है। उस सहेली को उसके बारे में सब कुछ पता होता है।सहेलियों की आपस की बातें वह कभी किसी को नहीं बताती हैं। आपकी पत्नी कभी आपको अपनी सहेली का दोस्त भी नहीं बनने देगी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *