इन 7 देशों की लड़किया चाहती है भारत के लडको से शादी करना, अभी जनलो कही बाद में पछताना पड़े:

वैसे तो हम भारतीयों पर पूरी दुनिया मरती है। लेकिन इन 10 देशों की लड़किया भारत के नौजवान लड़की पर इतना मरती है की हर समय वह इन जवानों से शादी के लिए तैयार रहती है। तो आज हम आपको यही बताएंगे की आखिर ये कौनसे 10 देश है जहा की लड़किया भारतीय लडको इतना पसंद करती है। अंत तक पढ़ना कही कोई आपकी मनपसंद देश हो।

PAKISTAN  (पाकिस्तान)
जी हां दोस्तो आपको जानकर बहुत ही हैरानी हुई होगी। लेकिन ये बिलकुल सच है। क्युकी एक सर्वे के अनुसार यह पता चला है की पाकिस्तान की लगभग 47% लड़किया भारतीय लडको को बहुत पसंद करती है। और हमेशा चाहती है की उनकी शादी किसी भारतीय लड़के से हो जाए।

THAILAND  (थाईलैंड)
जैसे की हम सब को पता है की थाईलैंड बहुत ही कमाल का देश है। बहुत ही सुंदर और बहुत ही सुहावना। इस देश की आधी इकोनॉमी तो हमारे भारत के बिजनेसमैन ही बढ़ा देते है हर साल क्युकी था बहुत ही जबरदस्त बिजनेस चलता है भारतीय बिजनेसमैन का मेरे दोस्तो। घूमने के मामले में तो है ही ये बहुत बढ़िया। और आपको पता है की एक सर्वे के अनुसार ये पता चला है की 48% थाईलैंड की लड़किया भारतीय लडको को पसंद करती है और उनसे शादी भी करना चाहती है।

AMERICA (अमेरिका)
अब ये नाम देख कर आपको हैरानी तो जरूर हुई होगी दोस्तो लेकिन ये बात बिलकुल सच है। जी हां एक सर्वे के अनुसार अमेरिका की लगभग 49% लड़किया भारतीय लडको को पसंद करती है और चाहती है उनसे शादी करे। ऐसा इसलिए है की उनका कहना है अमेरिका के मर्द वफादार नही होते लेकिन भारत के मर्द बहुत वफादार होते है।

MALAYSIA (मलेशिया)
जेसे की हम सब को पता है मलेशिया बहुत ही सुंदर देश है। और था की लड़किया भी कुछ कम नहीं होती दोस्तो ये भी बहुत सुंदर होती है। इस देश के लोग काफी पढ़े लिखे और अच्छे आचरण वाले होते है। यहाँ की लड़किया खुद मानती है भारत के लड़के अच्छे होते है। वो चाहती है वह किसी भारतीय से प्रेम संबंध बनाए।

VIETNAM  (वियतनाम)
यह देश तो दोस्तो एक दम कमल का देश है। यहा के लोग बड़ी खुशी से रहते है। यह के लोगो में डिप्रेशन सबसे कम देखा जाता है। यहां की लड़किया भी अपने रीति रिवाजों से जुड़ी होती है। इसलिए भरीमतीय लडको भी बहुत पसंद करती है और शादी भी कर्ण चाहती है।

PHILLIPINES (फिलीपींस)
जी हां हम जानते है की आपमें से कई लोग यह सोचते होगे इस लिस्ट में इस देश का नाम तो जरूर होगा। क्युकी मलेशिया की फिलीपींस की तो बहुत ही सारी लड़किया भारतीए लडको को बहुत ही ज्यादा पसंद करती है। फिलीपींस की लड़किया तो भारतीय लडको की गर्लफ्रेंड भी रह चुकी है। यह फेसबुक के जरिए भारतीय लडको की दोस्त बनती है और उनको बहुत पसंद करती है। यह शादी भी भारतीय लडको से करना चाहती है।

RUSSIA (रूस)
इस देश के नाम की तो सब लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे होगे। दोस्तो जैसा की हम सब जानते पढ़ाई के चलते कई भारतीय लड़के रूस जाते है। उनको वहआ पर देख कर रूस की लड़किया उनके प्यार में पड़ जाती है और हमेशा यही चाहती है की भारतीय लड़के उन्हें भी पसंद करे। सर्वे के अनुसार यहा की 71% लड़किया भारतीय लडको को पसंद करती है। सबसे बड़ी बात तो ये की इस समय इस देश में 1.5 करोड़ लड़किया लडको से ज्यादा है। तो इनको तो 1.5 करोड़ लड़किया को बाहर देश वालो के साथ ही शादी करनी पड़ेगी। तो हम तो आपको राय देगे की कोई ढूंढ ही रसियन लड़की।