इरफान से 10 साल छोटी हैं उनकी पत्नी, सुंदरता में बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी मात दे दे

Bollywood Cricket

भारत में बच्चे बच्चे को क्रिकेट बेहद पसंद होता है। छोटे से लेकर बड़े तक सभी को क्रिकेट में तो दिलचस्पी होती ही है। इसी तरह भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी और गेंदबाज़ी में अपना नाम शुमार करने वाले इरफान पठान भी बहुत मशहूर है। आप अगर हिंदी कमेंट्री वाला क्रिकेट मैच देखते हैं तो आपको यह भी पता होगा कि क्रिकेटर होने के साथ-साथ इरफान पठान हिंदी कमेंट्री में भी बहुत लाजवाब है।

इरफान पठान अपनी पर्सनल लाइफ में भी एक अच्छे इंसान हैं। उन्होंने अपने से 10 साल छोटी एक लड़की से शादी की थी। उनकी बीवी इतनी सुंदर है कि आप देख कर हैरान हो जाएंगे। उनकी इंटरेस्टिंग लव स्टोरी जानने के लिए इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ें।

फोटोस देख कर आप जान ही जाएंगे की इरफान खान की पत्नी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं लगती हैं। वह काफी सुंदर हैं। इरफान खान के क्रिकेट करियर के बारे में आपको बताएं तो वह एक बार t20 वर्ल्ड कप और एक बार चैंपियंस ट्रॉफी जीतने वाली भारतीय टीम का भी हिस्सा रह चुके हैं। इरफान पठान गेंदबाजी में इतने माहिर हैं कि उनकी तुलना पाकिस्तान के बहुत बड़े स्पिन बॉलर वसीम अकरम से भी की जाती है।

इरफान की पत्नी की बात की जाए तो उनका नाम सफा बैग हैं। सफा के जीवन के बारे में हम आपको बताएं तो वह सऊदी अरब में सन 1994 में पैदा हुई थी। वहीं से उन्होंने अपनी स्कूल की पढ़ाई पूरी की थी और फिर मॉडलिंग में अपना करियर बनाने की शुरुआत की थी। कुछ ही समय में सफा काफी फेमस हो गई थी। ऐसा कहा जाता है कि सपा और इरफान की मुलाकात सबसे पहले 2014 में हुई थी और वही से इनकी डेटिंग शुरू हो गई थी। उसके बाद दोनों ने अपनी फैमिली की रजामंदी से एक दूसरे के साथ शादी कर ली थी।

आपको बता दें कि इरफान और सपा ने भारत में नहीं बल्कि सऊदी अरब के मक्का में शादी की थी। उसके बाद जब मैं भारत आए थे तो वडोदरा में एक पैलेस में अपनी शादी का फंक्शन रखा था। उनकी शादी के फंक्शन में क्रिकेट और बॉलीवुड की बहुत बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी।

अगर दोनों के बच्चों की बात की जाए तो इरफान और सपा को एक प्यारा सा बेटा है। जिस सालों ने शादी की थी उसी साल दिसंबर में कपल को बैठा हुआ था। उन्होंने अपने प्यारे से बेटे का नाम इमरान खान पठान रखा था। कुल मिलाकर फैमिली बहुत खुशी से और मिलजुल कर रहते हैं और कभी भी किसी भी कॉन्ट्रोवर्सी में नहीं आए हैं।