जब शाहरुख खान ने मुकेश अंबानी के बेटे से पूछी थी उसकी सैलरी, भरी महफ़िल में शाहरुख को होना पड़ा था शर्मिंदा

Bollywood

देश के सबसे रसूखदार आदमी मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) कितने करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं. यह अनुमान लगाना मुश्किल है एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति की लिस्ट में मुकेश अंबानी का नाम सुनहरे अक्षरों से लिखा जाता है. हमेशा ही मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) किसी ना किसी वजह से खबरों का हिस्सा बने रहते हैं.

वहीं इनके परिवार का हर सदस्य खबरों में आने से नहीं चूकता है वही एक बार ऐसा हुआ था जिसको लेकर हर कोई हैरान है गया था जरा सोचिए अगर कोई मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे से उनकी सैलरी को लेकर सवाल पूछ ले तो इस पर उनके बेटे का क्या रिएक्शन होगा. ऐसा ही एक फंक्शन के दौरान हुआ था इस फंक्शन में मुकेश अंबानी अपने फैमिली के साथ मौजुद थे इस दौरान शाहरुख खान इस अवॉर्ड फंक्शन को होस्ट कर रहे थे.

यहां तक तो सब ठीक है. लेकिन शाहरुख खान ने मुकेश अंबानी के बेटे से एक ऐसा सवाल पूछ लिया था जिसके बाद हर कोई हैरान रह गया था अक्सर देखा जाता है कि जब भी मुकेश अंबानी के यहां कोई फंक्शन या शादी समारोह वगैरह होता है. तो बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े बड़े-बड़े सेलिब्रिटी भी इनके यहां शिरकत करने पहुंचते हैं और मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के फंक्शन में इन सेलिब्रिटीओं को कुछ खास तवज्जो नहीं दी जाती है क्योंकि वहां पर इन से बड़े बड़े पैसे वाले और सेलिब्रिटी शिरकत करने पहुंचते हैं.

आपको याद हो साल 2017 में रिलायंस इंडस्ट्रीज ने अपने 40 वर्ष पूरे किए थे और इस दौरान उन्होंने एक कार्यक्रम का आयोजन किया था. इसी दौरान रिलायंस इंडस्ट्री के 40 साल पूरे होने के मौके पर शाहरुख खान इस कार्यक्रम को होस्ट कर रहे थे और इसी दौरान Mukesh Ambani के बेटे अनंत अंबानी को शाहरुख खान स्टेज पर बुला लेते हैं.

हम जानते हैं अनंत अंबानी ही मुकेश अंबानी के सारे कार्यभार को संभालते हैं. इस दौरान शाहरुख खान अनंत अंबानी से खूब सारे हंसी मजाक करते हैं और इसी दौरान वह उनसे उनकी सैलरी पूछ लेते हैं. इस दौरान इन सभी ने मिलकर खूब डांस भी किया था वही शाहरुख खान ने मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी के पूछा था कि उनकी क्या सैलरी मिलती है.

इस पर अनंत अंबानी ने ऐसा जवाब दिया था जिसको लेकर शाहरुख खान को काफी शर्मिंदगी महसूस करनी पड़ी थी अनंत अंबानी ने शाहरुख खान से कहा था कि उनको पहली सैलरी मात्र ₹50 मिली थी जब अनंत अंबानी ने यह बात कही थी तो हर कोई इसे सुनकर हैरान रह गया था. अनंत अंबानी ने बताया कि वह पहली कमाई से ताजमहल घूमने गए थे और उन्होंने यह कमाई वॉलिंटियर बन कर कमाई थी

दरअसल, कार्यक्रम के दौरान देखा गया था शाहरुख खान ने अनंत अंबानी से कहा कि वह सभी को अपनी सैलरी बताएं इस पर अनंत अंबानी ने कहा कि अगर मैं आप को सैलरी बताऊंगा तो आप को शर्मिंदा होना पड़ेगा आप रहने दीजिए इस पर शाहरुख खान को काफी शर्मिंदगी महसूस करनी पड़ी थी. खैर आपके क्या विचार हैं इस पूरे मसले पर यह आप कमेंट बॉक्स में बता सकते हैं.