जाया प्रदा के रूम में जाते ही राजेश खन्ना ने लगा दी कुंडी, 2 घंटे बाद दिखा ये नजारा

राजेश खन्ना को तो हम सब जानते ही है। राजेश बॉलीवुड के शुरुआती सुपरस्टार्स में से एक है। राजेश ने बॉलीवुड में बेहिसाब सुपरहिट फिल्म की है। वह जानता की दिलो पर राज करते थे और बेशक आज भी करते है। राजेश ने अपने समय की एक से एक हेरोइन के साथ काम कर रखा है। उन्ही में से एक आती है उनसे उमर में 20 साल छोटी जया प्रदा। जाया प्रदा भी अपने समय की बहुत मशहूर हिरोइन है। जाया ने राजेश साथ भी कई फिल्म की है। लेकिन एक बार की बात है जब जया को राजेश ने 2 घंटे तक कमरे में बंद रखा था। चलिए फिर अब हम आपको इस दिलचस्प किस्से के बारे में बताते है।

यह किस्सा तब का है जब राजेश की फिल्म मकसद का काम चल रहा था लगभग सन 1984 के समय। इस फिल्म राजेश खन्ना के साथ जया प्रदा भी थी। साथ ही इस फिल्म में 2 और सबसे मशहूर अभिनेता जितेंद्र और श्रीदेवी भी काम कर रहे थे। बड़ी बात यह है की उन दिनों जया और श्रीदेवी की भी कुछ खास नहीं बनती थी।

हैरान कर देने वाली बात तो यह है की जया और श्रीदेवी के बीच बनती थी लेकिन फिर भी दोनों ने साथ मिलकर कई फिल्मों काम किया हुआ था। इसी कारण मकसद की शूटिंग में भी दोनो के बीच खट्टा मीठा दिख ही जाता था। ये चीज राजेश को बिलकुल भी अच्छी नहीं लगती थी।

इसी झड़प के चलते राजेश और जितेंद्र ने एक नटखट सा प्लान सोचा की क्यू ना दोनो हीरोइनों को एक ही कमरे में कुछ घंटों के लिए कुंडी मार के बंद कर दिया जाए। क्या पता प्लान का जादू चल कर और दोनो मैडम एक दूसरे से बात करने लगे और दोस्ती करके अपने बीच की झड़प को खतम करदे।

फिर तो बस प्लान को अंजाम देना रह गया था। फिर राजेश ने चालाकी से दोनो को मेकअप रूम में बंद करदिया। लेकिन चिकने वाली बात तो ये की फिर भी घंटी तक दोनो ने बात नही की ओर दूर होके बेटी रही।

अंत में आपको ये भी बता ही देते है की जया और श्रीदेवी में शुरू से की कट्टरता रही है। क्युकी दोनो ही अपने समय की जानी मानी हिरोइन थी।