बॉलीवुड के 5 मशहूर जीजा-साली, 4 नंबर वाले तो पर्दे पर रोमांस भी कर चुके हैं

दोस्तों बॉलीवुड में आए दिन नई नई जोड़ियां बनती रहती है। कुछ जोड़ियां लोगों को बहुत पसंद आती है और कुछ जोड़ियों के लोग बहुत निंदा भी करते हैं। कुछ जोड़ियां तो इतनी सुपरहिट हो जाती है कि वह किसी और के साथ जट्ट ते ही नहीं है। दोस्तों आप जानते ही हैं जीजा और साली का रिश्ता बहुत ही बढ़िया होता है। यह बिल्कुल नटखट और प्यारा होता है। जीजा साली बहन भाई की तरह बहुत चढ़ाते हैं और मस्तियां करते हैं। तो इसी तरह आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ जीजा साली की वीडियो में मिल जाएंगे जो बहुत हिट रही और कुछ नहीं तो पर्दे पर रोमांस भी किया था।

पहली जोड़ी: जीजा अक्षय कुमार साली रिंकी खन्ना

दोस्तों अक्षय कुमार बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक हैं। इसी तरह उनकी शालिनी कि उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना की बहन रिंकी खन्ना बॉलीवुड में एंट्री ले चुकी थी। रिंकी खन्ना ने बॉलीवुड में एंट्री प्यार में कभी कभी फिल्म से ली थी लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण बॉलीवुड में एक सफल एक्ट्रेस ना बन सकी थी।

दूसरी जोड़ी : जीजा अजय देवगन साली तनीषा मुखर्जी और रानी मुखर्जी

अजय देवगन को तो आप जानते ही हैं जो बॉलीवुड के टॉप के अभिनेता रह चुकी हैं। दोस्तों अजय देवगन की एक नहीं बल्कि दो-दो शादियां है। अजय देवगन ने काजोल से सन 1999 में शादी करी थी। इसी के चलते उनकी दो सालियां एक तनीषा मुखर्जी और रानी मुखर्जी हैं। तनीषा मुखर्जी का आपने नाम नहीं सुना होगा क्योंकि वह बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने से और सफल रही थी। लेकिन रानी मुखर्जी का नाम आपने जरूर सुना होगा क्योंकि वह टॉप की अभिनेत्री रह चुकी है।

तीसरी जोड़ी : जीजा राज कुंद्रा साली शमिता शेट्टी

बॉलीवुड की जानी-मानी स्टार शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड में बहुत नाम कमाया है। शिल्पा शेट्टी के कारण ही राज कुंद्रा भी एक जाना पहचाना चेहरा बन चुके हैं। शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी ने भी बॉलीवुड में एंट्री लेने की कोशिश की थी लेकिन वह उतनी सफल नहीं हो पाई थी। शमिता शेट्टी ने मोहब्बतें फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री लेने की कोशिश करी थी।

चौथी जोड़ी : जीजा सैफ अली खान साली करिश्मा कपूर

सन 2012 में शादी करने वाले सैफ अली खान और करीना कपूर बॉलीवुड के फेमस कपल है। इसी के साथ करिश्मा कपूर सैफ अली खान की शादी बन गई थी। करिश्मा कपूर और सैफ अली खान ने पर्दे पर रोमांटिक कपल का रोल भी निभाया हुआ है। इन्होंने यह रोल फिल्म हम साथ साथ हैं में निभाया था।

पांचवी जोड़ी : जीजा शक्ति कपूर साली पद्मीनी कोल्हापुरे

शक्ति कपूर बॉलीवुड के मशहूर विलेन और कॉमिक रोल अभिनेता चुके हैं। शक्ति कपूर ने शिवांगी कोल्हापुरे से शादी करी थी इसी के साथ शिवांगी की बहन पद्मीनी कोल्हापुरे शक्ति कपूर की शादी बन गई थी। इनका रिश्ता भी काफी नटखट है।