आखिर कंगना रनौत और हृतिक रौशन के बीच क्या हुआ था?

कंगना रनौत और हृतिक रौशन के रिश्ते के पीछे का सच क्या है? दोनों ही अभिनेता ने अपने अपने तरफ की कहानियां बता दी है पर अभी तक यह किसी नतीजे पर नहीं पहुंचा है। कंगना यह दावा करती है कि कृष 3 के दौरान वह दोनों साथ में थे लेकिन हृतिक इसे इनकार करते हुए कहते है कि उन दोनों ने कभी भी इस के बारे में बात चीत ही नहीं की।

कंगना ने कहा कि उन दोनों के रिश्ते की शुरुआत कृष 3। के शूटिंग दौरान शूरू  हूई थी। जब उनके बीच चीजें फिसलने लगी, तब उनको श्रितिक द्वारा आशिक़ी 3 नामक फिल्म से भी निकाल दिया गया था। कंगना ने यह भी कहा कि उनको सच्चाई उनके साथ आने के बाद पता चला। श्रितीक ने यह भी कहा कि वे कभी कंगना को स्वीकार करेंगे और ना ही वे अपनी पत्नी को छोड़ेंगे। तो कंगना ने उन्हें छोड़ने को कहा पर श्रितीक ने उसके लिए भी इनकार कर दिया।

हालांकि श्रितीक कहते हैं कि उन दोनों के बीच इतनी बात चीत नहीं होती थी क्योंकि उन्हें कंगना बहुत ही शर्मिली किस्म की लगती थी और वे लोग सिर्फ काम से संबंध चीजों की ही बात करते थे। पर उन्होंने यह भी बताया कि कंगना उन्हें कई पिचर भी भेजा करती थी जिसका वे एक तारीफ के साथ जवाब देते थे जो कि उन्हें अजिब लगता था क्योंकि वे सिर्फ काम से जूडे बातों के बारे में ही बात किया करते थे।

यहां तक की इन दोनों की एक तस्वीर भी थी, जिसकसे उनके रोमांटिक रिलेशनशिप में होने का एक सबूत भी दिखता है।  पर श्रतिक ने कहा कि इस से फोटोशॉप किया गया है  और उनकी पूर्व पत्नी सुसेन ने कहा था कि इसे संदर्भ से बाहर ले जाया गया था और इसक में कुछ रोमांटिक नहीं था। जनवरी 2014, में पेरिस में श्रतिक ने कंगना को प्रपोस भी किया  और उनसे शादी करने को कहा और यह भी बताया कि मुझे तुमसे पहले ही दिन से लगाव हो चुका था। पर श्रृतिक यह कहकर इनकार कर दिया कि वे जनवरी 2014 में देश के बाहर तो निकले ही नहीं।

 उन दोनों के बीच हजारों ईमेल का आदान-प्रदान हुआ था, जहां यह मूक हो जाता है, जैसा कि कंगना ने बताया कि  श्रतीक ने उन सभी ईमेल को कंगना के खाते से खुद  भेजा था, और फिर यह कहते हुए अपने तर्क भी गिनाए थे कि कंगना ने दो साल पहले उन्हें ईमेल भेजे थे। उन्होंने यह भी कहा कि श्रतिक उनके खाते में पूरी रात बैठा करते थे और इसी के बारे में कंगना ने श्रतिक की शिकायत उनके पापा से भी की। वह यह भी कहती है कि उनके हिसाब से तो वह मेल 2 साल पहले भेजा गया था पर ऋतिक ने इन्हें अभी ही क्यो रिपोर्ट किया?  पर श्रृतिक ने उनके खाते को हैक किया और खुद को ही मेल भेजने लग गए और सभी को इसमें उलझाया। पर श्रृतिक यह कहते हैं कि 25 मई,2014 में उन्हें कई अपमानजनक मेल हिंदी में कंगना के खाते से मिले। उन्हें यह लगा कि किसी ने कंगना का फोन लेकर उनके साथ मजाक कर रहा है। उन्होंने करीब 40 से 50 मेल पढ़ें जबकि उन्हें करीब 3000 मेल मिले थे।  तब तक वह उनके लैपटॉप तक ही था इसलिए वे उसे संभाल सकते थे पर जब। 2016 में उनको कंगना ने सबके सामने ” सिल्ली एक्स” कहा तब उनसे और सहा नहीं गया।

कंगना ने सभी के सामने श्रतीक को “सिल्ली एक्स” कहा जो अब उनके जीवन में नहीं था एक अध्याय जो उन्होंने कबका बंद कर दिया था। श्रतिक कहते हैं कि उन्होंने कभी कंगना के उन मेल का जवाब नहीं दिया जब तक उन्होंने सबके सामने ऐसा कहा। इसे इनकार करने के बाद की उनके बीच एक संबंध था, ऋतिक ने कहा कि कंगना ने उन्हें “छोटे दिमाग वाले प्रेमी” की तरह बताया, जिसे दोनों के बीच एक रिश्ते के प्रवेश के रूप में समझा जा सकता था।

श्रतिक को सिल्ली एक्स कहे जाने के बाद, उन्होंने कंगना को एक कानूनी नोटिस भेजा, जिसमें माफी मांगने को कहा गया था, जिसमें उसने यह कहते हुए जवाब के रूप में श्रतिक को एक कानूनी नोटिस भी भेजा और कहा कि वह कोई “शक्की, मंद बुद्धि वाली” नहीं थी और वह “जो भी हमारे साथ हुआ” दो सहमति देने वाले वयस्कों के बीच था। “