कैटरीना और विक्की ने अपनी शादी ₹80 करोड़ में बेची, जानिए किसको:

Bollywood मनोरंजन रोचक तथ्य

दोस्तों आपने विकी कौशल और कैटरीना कैफ का नाम तो सुना ही होगा। दोनों ही बॉलीवुड के मशहूर एक्टर्स में से एक हैं। एक तरफ कैटरीना कैफ इतने सालों से बॉलीवुड के फैंस के दिलों पर राज करती आ रही हैं। वहीं दूसरी ओर विकी कौशल जिन्होंने अपनी कुछ ही फिल्मों में सबके दिल जीत लिए हैं।

दोस्तों क्या आप यह जानते हैं कि हाल ही में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने एक दूसरे के साथ शादी करने के लिए रिश्ता पक्का किया था। अगर आप यह जानते हैं तो आप बताइए कि उनकी शादी में कितने रुपए का खर्चा आया होगा। अब शायद आप सोच रहे होंगे कि करोड़ों से नीचे तो बात गई ही नहीं होगी। लेकिन दोस्तों यह बिल्कुल ठीक है लेकिन क्या आप जानते हैं कि जितना उन्होंने शादी में पैसा लगाया शायद उससे कहीं ज्यादा उन्होंने अपनी ही शादी से कमाया भी है। तो यह कैसे हुआ चलिए आज हम आपको बताते हैं।

दोस्तों आप तो जानते ही हैं आजकल ओटीटी प्लेटफॉर्म यानी कि नेटफ्लिक्स अमेजॉन प्राइम हॉटस्टार जैसे एप्लीकेशन बहुत ट्रेंड में चल रहे हैं। लोग अब पिक्चर हॉल के बजाय घर पर बैठकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मूवी देखना और वेब सीरीज देखना ज्यादा पसंद करते हैं। मूवी और वेब सीरीज के अलावा इस प्लेटफार्म पर डॉक्युमेंट्रीज भी आती हैं।

तो दोस्तों इसी चीज का फायदा उठाते हुए क्या आप जानते हैं कैटरीना कैफ और विकी कौशल ने अपनी शादी की लाइव कास्टिंग का राइट अमेजॉन प्राइम को ₹80 करोड़ में बेचा है। शायद आपको यह जानकर बहुत हैरानी हुई होगी पर यह बात बिल्कुल सच है।

विकी कौशल और कैटरीना कैफ ने यह डिसाइड किया कि उनकी शादी में नो फोन पॉलिसी होगी जिसका मतलब है कि कोई भी अपना फोन उनकी शादी के फंक्शन में अंदर नहीं ले जा सकेगा। जिसके कारण ना कोई वीडियो बना सकेगा और ना ही कोई पिक्चर ले सकेगा। और इसके साथ साथ जो वीडियो शूट होगा या टेलीकास्ट होगा वह अमेजॉन प्राइम के द्वारा किया जाएगा।

तो कुछ इस तरह कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी उनके खर्चे से ज्यादा उनको कमाई देकर जाएगी। यह अटपटी सी बात जानकर आपको कैसा लगा कमेंट में जरूर बताइएगा और अपने दोस्तों को भी यह आर्टिकल भेज कर उनको चौकाइएगा।