कितने करोड़ों के मालिक है सोनू सूद, जानकर होश उड़ जाएंगे:

सोनू सूद, यह नाम किसने नहीं। सुना और जिस नहीं भी सुना था उसने इस करो’ना माहमारी के लोगडाउन के बाद तो बिल्कुल सुन ही लिया होगा। क्योंकि सोनू सूद जरूरतमंद के और गरीबों के लिए एक फरिश्ता बनकर आए थे। जिन्होंने हर जरूरतमंद की हर जरूरत पूरी करने की भरसक कोशिश करें और अभी भी वह बहुत मददगार और अच्छे इंसान हैं।

लेकिन क्या आप जानते हैं, सोनू सूद की असल जिंदगी में कितनी जायदाद है। उनके नाम पर कितना पैसा है। यह तो आपने आजकल सुना ही होगा कि उनके घर पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट वालों की जबरदस्त रेड पड़ रही है। लेकिन अभी तक पूरा सच सामने नहीं आया है इसलिए अभी तक कुछ नहीं कहा जा सकता है।

इस करो’ना के लोगडाउन में प्रवासी मजदूरों के लिए एक फरिश्ते के रूप में उभरे सोनू सूद की असल जिंदगी की ज्यादा जानकर आपके होश भी उड़ सकते हैं।

आपको बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सोनू सूद ने अपनी बॉलीवुड में एंट्री सन 1999 में की थी। यह पंजाब से मात्र ₹5500 लेकर एक ट्रेन के द्वारा मुंबई पहुंचे थे।

सोनू सूद फिल्मों के साथ-साथ इश्तिहारो से भी और दूसरी कंपनियों से उनके प्रमोशन के लिए भी बहुत पैसा कमाते हैं। वह फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं और साथ ही साथ एक अच्छे बिजनेसमैन भी है।

इसके अलावा इनकी देशभर में काफी बड़ी होटल चैन है। जिससे इनको बेहिसाब कमाई होती है और मुंबई के लोखंडवाला में भी इनका 340 स्क्वायर फुट का एक अपार्टमेंट है। इसके प्लाट्स को किराए पर देकर इनको बहुत कमाई होती है।

सोनू सूट के पास डेढ़ करोड़ की एक सुपर लग्जरी कार भी है। रिपोर्ट के मुताबिक इनकी कुल जायदाद लगभग 130 करोड़ रुपए है। यह जायदाद और भी ज्यादा हो सकती थी। लेकिन सोनू सूद जरूरतमंद की जरूरत करने में बहुत विश्वास रखते हैं और लोगों की जरूरत है पूरे करने में भी बहुत पैसा खर्च करते हैं।