Lockup में सभी के सामने पूनम पांडे ने शिवम को कर दिया किस, देख सभी रह गए हैरान

Bollywood

कंगना रनौत के लॉकअप शो की जब से शुरुआत हुई है तब से ही यह शो अपने विवादास्पद कंटेंट की वजह से जबरदस्त सुर्खियों में बना रहता है. इस शो में जज के तौर पर नजर आने वाली कंगना रनौत तो हमेशा महफिल में आती ही रहती है. इसके साथ ही इस शो में जो कंटेस्टेंट भाग ले रहे हैं. वह भी आए दिन अपने विवादित बयानों की वजह से लाइम लाइट में आते रहते हैं और इस शो में एक ऐसी कंटेस्टेंट है जो सबसे ज्यादा लाइम लाइट बटोरती हैं. आप समझ ही गए होंगे हम किसकी बात कर रहे हैं. अगर नहीं समझे हैं तो हम बता दें, हम पूनम पांडे की बात कर रहे हैं.

शिवम वर्मा को किया किस

हाल ही के एक एपिसोड में देखा गया है जब पूनम पांडे ने लॉकअप शो के कंटेस्टेंट शिवम वर्मा को किस कर दिया जब उन्होंने शिवम वर्मा को Kiss किया तो उस वक्त हर कोई उन्हें देखता ही रह गया. दरअसल शो में देखा गया यह दोनों एक दूसरे से मजाक कर रहे थे इसलिए बीच पूनम पांडे शिवम वर्मा को किस कर देती है जिसके बाद हर कोई इसे देखकर दंग रह जाता है शिवम वर्मा पूनम पांडे से कहते हैं मैं कितना खुशनसीब इंसान हूं जो पूनम पांडे के पास बैठा हूं बस इतने पर ही पूनम पांडे शिवम वर्मा को किस कर देती हैं.

Kiss के बाद शिवम वर्मा ने कही यह बात

जब पूनम पांडे शिवम वर्मा को किस कर देती हैं तो हर कोई हैरान रह जाता है. उसके साथ ही शिवम वर्मा को भी समझ नहीं आता है कि उनके साथ पूनम पांडे ने किया है. इसके बाद शिवम वर्मा कहते हैं कि मैं अब अपने गाल नहीं साफ करूंगा. अब मेरा रेट बढ़ गया है और अब मैं बड़ा आदमी बन गया हूं. जो भी हो इन दोनों का यह कारनामा हर तरफ चर्चा में है और हर कोई इसकी ही चर्चा कर रहा है.

पिछले हफ्ते फैंस के सामने रखी थी यह शर्त

याद दिला दें पिछले हफ्ते पूनम पांडे लॉकअप शो से बाहर होने वाली थी इनके खिलाफ पिछले हफ्ते एक चार्जशीट दाखिल की गई थी इस चार्जशीट में उनके खिलाफ कई सारी बातें लिखी गई थी वहीं उन्होंने चार्जशीट को लेकर कंटेस्टेंट से कहा था कि आप मुझे वोट करके बचा सकते हैं. अगर आप मुझे ज्यादा से ज्यादा वोट करेंगे तो मैं इस शो से डिसक्वालीफाई नहीं होंगी. उन्होंने कहा अगर आप ऐसा करते हैं तो मैं आपको कैमरे के सामने सरप्राइस दूंगी.

मिले थे सबसे ज्यादा वोट

जब पूनम पांडे ने यह प्रॉमिस सभी कंटेस्टेंट के सामने किया था तो शो के कंटेस्टेंट भी काफी प्रसन्न हो गए थे और उन्होंने इनको भर भर के वोटिंग की थी. इसके बाद पूनम पांडे ने सबके सामने अपनी टीशर्ट निकाल दी थी हालांकि, उन्होंने इस दौरान इनर पहना हुआ था.

शो की सफलता का क्रेडिट मिला कंगना रनौत और करण कुंद्रा को

गौरतलब है जब से लॉकअप शो की शुरुआत हुई है तब से ही शो धमाल मचा रहा है और टीआरपी के मामले में भी इस शो में तूफान उठाया हुआ है. वहीं जब एकता कपूर से पूछा गया कि वह इस शो की सफलता का श्रेय किसको देती है तो उन्होंने कहा कि इस शो की सफलता का श्रेय कंगना रनौत और करण कुंद्रा को जाता है जो शो में जेलर की भूमिका निभा रहे हैं.