अगले महीने शादी करने जा रहे हैं कैटरीना और विक्की, जानिए कितनी जायदाद के मालिक हैं दोनों….

बॉलीवुड के छुपे रुस्तम पर बेहद मशहूर स्टार विकी कौशल और कैटरीना कैफ की जोड़ी को शादी का नया नाम मिलने जा रहा है। जी हां शायद आपको सुनकर हैरानी हुई होगी कि दोनों स्टार्स आपस में शादी करने जा रहे हैं। हाल ही में पता लगा था कि विक्की और कटरीना एक दूसरे को पसंद करते हैं हैं और एक दूसरे को वेट कर रहे हैं।

वैसे तो विक्की और ऐश्वर्या में से किसी ने भी आधिकारिक तौर पर यानी कि ऑफिशियल इस बारे में कोई ऐलान नहीं किया है। लेकिन सूत्रों के मुताबिक दोनों की शादी अगले महीने ही उदयपुर के किसी रिपोर्ट में होने वाली है जहां बेशक बॉलीवुड की बहुत बड़ी-बड़ी हस्तियां आएंगी।

इसी बीच फ्रांस के दिल में अलग-अलग बातें जानने का शौक हो जाता है। जिसके कारण आजकल दोनों की कमाई पर संपत्ति में कंपैरिजन किया जा रहा है। तो आपके इन्हीं सवालों का उत्तर देते हुए आज हम आपको बताएंगे कि दोनों कितनी कमाई करते हैं कितनी गाड़ियों के मालिक हैं और एक फिल्म के कितने रुपए लेते हैं।

विकी कौशल की जायदाद  : अगर विक्की की बात करी जाए तो वह कुल 22 करोड़ की संपत्ति के हकदार मालिक हैं। हर फिल्म के लगभग 3-4 करोड़ लेने वाले विकी कौशल मसूरिया करके भी काफी पैसा कमाते हैं।

विकी कौशल का कार कलेक्शन  : अगर मशहूर अभिनेता विकी कौशल की कारों के बारे में बात करी जाए तो उनके पास रेंज रोवर मर्सिडीज और जीएसएलवी की एसयूवी जैसी शानदार गाड़ियां है।

कैटरीना कैफ की जायदाद  : दोस्तों शायद आपको यह जानकर हैरानी होगी कि अगर हम कैटरीना कैफ की जायदाद की बात करते हैं तो मैम की जायदाद अपने होने वाले पति से लगभग 10 गुना है। जी हां बिल्कुल सही सुना आपने मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार मशहूर ऐक्ट्रेस कैटरीना की जायदाद लगभग 220 करोड रुपए बताई जाती है। कैटरीना को बॉलीवुड से केवल एक फिल्म का 9 से 10 करोड़ रुपए मिलता है। साथ ही में कैटरीना कई कंपनियों की प्रमोशन और मशहूरयों से भी पैसा कमाती हैं।

कैटरीना का कार कलेक्शन  : कैटरीना के कार कलेक्शन से लगता है कि उनकी लग्जरी कारों में बहुत दिलचस्पी है। कैटरीना के पास एक से एक लग्जरी कार्स हैं। उनमें से कुछ मर्सिडीज रेंज रोवर ऑडी और बीएमडब्ल्यू जैसी कार्स भी शामिल है।

दोनों से जुड़ी एक खबर : मीडिया के मुताबिक हाल ही में यह खबर भी उठा ली गई है कि इस कपल ने मुंबई में 5 साल के लिए एक अपार्टमेंट भी लीज पर लिया है। जहां शायद वह शादी के बाद रहने वाले हैं।

दोनों के हाल ही में चल रहे काम की बात करी जाए तो कैटरीना कैफ ने आजकल विदेश में अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग शुरू कर रखी हैं। वहीं दूसरी तरफौ विकी कौशल की हाल ही में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई फिल्म सरदार उधम सिंह ने भी फैंस के दिलों में राज कर रखा है।