1छोटे गांव से बॉलीवुड का सफर करने वाली सपना चौधरी जानिए कितने करोड़ों की मालिक है

हरियाणा की सबसे मशहूर डांसर सपना चौधरी को कौन नहीं जानता है। सपना चौधरी ने अपने डांस के दम पर एक छोटे से गांव से लेकर पूरे देश में मशहूर होने तक का सफर तय किया है। सपना चौधरी के डांस की गिनती दिन-ब-दिन लाखों-करोड़ों में बढ़ती ही जा रही है। बच्चा हो या बुरा हो सभी को सपना का डांस और उसका गाने पसंद आते हैं। सपना बिग बॉस में भी हिस्सा ले चुके हैं।

हाल ही में सपना को एक बेटा भी हुआ था जिसका नाम सपना ने पोरस रखा था। सपना की लोकप्रियता इतनी बढ़ चुकी है कि वह सिर्फ हरियाणा तक सीमित नहीं है पूरे भारत के लोग सपना को जानते हैं और चाहते हैं। जबसे सपना ने बिग बॉस में एंट्री करी थी तभी से लोग सपना के साथ बनने लग गए थे। हाल ही में राजनीति का भी ऑफर आया था लेकिन उन्होंने आओ पीछे खींच लिए थे।

आप मैं से कई लोगों को यह बात शायद नहीं पता होगी कि सपना शुरू से ही डांसर नहीं बनना चाहती थी लेकिन वह हरियाणा पुलिस में एक इंस्पेक्टर बनना चाहती थी।लेकिन किस्मत किसी की कहां सुनती है। उन्हें आर्थिक तंगी के कारण इस दुनिया में कदम रखना पड़ा था।

पहले तो सपना अपने परिवार के साथ नजफगढ़ में रहती थी। वहां पर इनको करोड़ों का बंगला था। लेकिन उसके बाद सपना सिटी से बार अपने परिवार के साथ रहने लगी जहां पर इन्होंने एक अपार्टमेंट लिया वह भी करोड़ों की कीमत का है।

सपना ने अपनी मेहनत के दम पर इतनी सफलता जिद कर ली है कि आज जब वह कहीं निकलती हैं तो उनके साथ चार बाउंसर जरूर रहते हैं। सपना के पास ऑडी फॉर्च्यूनर और ऐसी भी महंगी गाड़ियां हैं। यह मेहनत नहीं तो और क्या है। तो दोस्तों आपको सपना के बारे में जानकर कैसा लगा हमें जरूर बताइएगा और आर्टिकल पसंद आने पर इसको शेयर जरूर करिएगा।