रोते बिलखते पुलिस के पास पहुंचा पति, बोला, “पत्नी से हूं परेशान होने वाले लोगों को बुलाती है शिका

दोस्तों हम सब ही अच्छे से जानते हैं कि शादी एक ऐसा बंधन है जिसमें पति-पत्नी जोड़कर पूरी जिंदगी साथ में रहने का वादा करते हैं। वह वादा करते हैं कि एक दूसरे का हर मुसीबत में और हर अच्छे वक्त में साथ देंगे। लेकिन वहीं दूसरी तरफ कुछ कुछ इससे ऐसे भी होते हैं जहां पति पत्नी एक दूसरे से बहुत परेशान हो जाते हैं और एक दूसरे का जीना मुश्किल कर देते हैं। ऐसा ही एक केस उत्तर प्रदेश के नोएडा में रहने वाले कपल का आया था। इसमें पति पत्नी से इतना परेशान हो गया कि पुलिस स्टेशन जा पहुंचा तो चलिए हम आपको बताते हैं यह पूरा किस्सा क्या है।

दोस्तों जो हमने आपको कि सब बता रहे हैं दरअसल यह किस्सा नोएडा के सेक्टर 49 का है। दीपक कुमार नामक शख्स ने अपनी पत्नी के खिलाफ एक पुलि’स कंप्लें ट रजिस्टर कराते हुए बोला कि मेरी पत्नी बिल्कुल भी ठीक नहीं है और कई लोगों को अभी तक हनी’ट्रैप में फंसा चुकी हैं। पुलिस ने दीपक के इस कंप्लेंट को दर्ज करते हुए इस केस पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है‌।

दीपक ने अपनी कंप्लेंट को विस्तार में समझाते हुए यह बोला कि उसने अपनी पत्नी से सबसे पहली बार मुलाकात एक डेटिंग ऐप के जरिए की थी। उसने बोला कि हमारी बात पहले डेटिंग एप के द्वारा शुरू हुई थी फिर हम उसके बाद एक बार मुलाकात हुई और ना दोनों की सहमति से आपसी संबंध भी बने थे। दीपक ने बोला कि उसके बाद दबाव में आकर हमसे शादी कर ली थी। लेकिन हम दीपक इसी से परेशान हो चुका है।

दीपक ने बताया कि अब उसकी पत्नी बिल्कुल भी सही ढंग से नहीं रहती है। ने बताया कि वह सोशल मीडिया वगैरा पर खुद को सिंगल बताती है और दूसरे लड़कों को डेटिंग एप पर फंसा कर ब्लैकमेल करके उनसे पैसा ऐंठती है। उसी के साथ वही नोएडा के सेक्टर के दो बंदे और मिले हुए हैं जो इस काम सब में मदद करते हैं।