प्रियंका चोपड़ा पर टूटा दुखों का पहाड़ ,जन्म होते ही बेटी को करवाना पड़ा N-ICU में भर्ती

Bollywood

यह बात तो आप सभी जानते ही हैं कि, प्रियंका चोपड़ा ने अभी कुछ ही दिन पहले अपनी नन्ही बेटी का दुनिया में स्वागत किया है। और अब उनकी बेटी के बारे में और डिटेल्स सामने आ रही है। कई लोगों का ऐसा कहना है कि प्रियंका चोपड़ा ने शायद अपने बिजी स्केड्यूल और बढ़ती उम्र की वजह से अपनी बच्ची के जन्म के लिए सरो’गेसी को चुना था। वैसे तो उनके बच्चे का अनुमानित जन्म इस साल अप्रैल में होना था। पर उन्होंने 27वे हफ्ते में ही बच्चे को जन्म दे दिया, यानी कि अनुमान से 12 हफ्ते पहले। शायद इसी वजह से उनकी बेटी की हालत अभी काफी गंभीर है। उनकी बेटी को अभी N-ICU में रखा गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि N-ICU नवजात बच्चों के लिए ICU होता है। प्रियंका और निक की बेटी अभी कुछ दिन डॉक्टरों की निगरानी में ही रहेंगी। इसी वजह से उन्होंने अपनी बेटी की तस्वीरें और कोई जानकारी लोगों के साथ अभी शेयर नहीं की। प्रियंका चाहती हैं कि पहले उनकी बेटी स्वस्थ होकर घर आ जाए। फिर वो उसके लिए एक ग्रैंड वेलकम पार्टी अरेंज करेंगे और सारी डिटेल्स फैंस के साथ शेयर करेंगे। फिलहाल प्रियंका चोपड़ा कुछ स्पेस चाहती हैं और इन सभी चीजों से दूर रहना चाहती हैं।

प्रियंका अभी बहुत ही निराश हैं और सिर्फ अपनी नन्हीं बेटी के साथ ही रहना चाहती हैं। और उसकी देखभाल करना चाहती हैं। डॉक्टर भी उन्हे बहुत हौसला दे रहे हैं कि उनकी बेटी जल्द ठीक हो कर घर आ जाएगी। पर अभी उनकी बेटी को एक्सट्रीम केयर की जरूरत है ,जो कि सिर्फ डॉक्टरों की निगरानी में ही मुमकिन है। हम उम्मीद करते हैं कि जल्दी ही प्रियंका की बेटी की इम्यु’निटी बढ़ जाए और वह घर लौट आए। प्रियंका चोपड़ा ने अपने फैंस से अपील करते हुए कहा है कि वह कुछ समय के लिए उन्हें प्राइवेसी दें, ताकि वह अपनी बेटी के साथ कुछ समय गुजार सकें।