17 साल पुरानी गर्लफ्रेंड से मिले तो माहौल बना ऐसा, कि राजेश खन्ना खुद को रोक ना पाए, जानिए क्या हुआ था

Bollywood मनोरंजन

बॉलीवुड की मायानगरी के सबसे पहले सुपरस्टार, जी हां हमारे राजेश खन्ना है। हमसे छोटे बच्चे ने जानते हो या ना जानते हैं लेकिन हमारे मम्मी पापा दादा दादी के सुभान पर किसी एक्टर का नाम होता है तो वह बस राजेश खन्ना ही है। राजेश खन्ना ने बॉलीवुड में इतना नाम कमाया ना तो उससे पहले कोई इतना मशहूर था ना उसके बाद कोई हो सका है।

1960 के दशक के मध्य में बॉलीवुड में एंट्री लेने वाले राजेश खन्ना ने एक के बाद एक 15 फिल्में हिट दी थी जिसके बाद वह बॉलीवुड के पहले बॉस बन गए थे। उस समय राजेश खन्ना अपनी करियर के शिखर पर थे।

सदी के पहले सुपरस्टार की फैन फॉलोइंग इतनी बढ़ गई थी कि बच्चा तो बच्चा बूढ़ा भी उनको पसंद करने लगा था। लड़कियां तो खन्ना साहब की दीवानी हो गई थी। राजेश खन्ना कहीं दिखे नहीं कि लड़कियां उनके पीछे पीछे भागने लग जाती थी।वहीं दूसरी तरफ का कभी अपने से 15 साल छोटी लड़की से दिल लगाए बैठे थे।

शादी होने से पहले काका का फेल लगभग 5 साल तक अंजू मात्रा से चला था। लेकिन फिर सन 1973 में काका ने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया से शादी कर ली थी।

अंजु महेंद्रु जिससे कागज पर 5 साल चला था। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब हम 17 साल बाद दोबारा मिले थे तब माहौल बहुत ही अजीब हो चुका था ना हम एक दूसरे से बात कर रहे थे और ना ही एक दूसरे को अपने पुराने नाम जतिन और निक्की कह कर पुकार रहे थे। पंजाबी बोली कि आदरणीय काका बुलाती तो शायद यह बहुत फिल्मी लगता इसलिए उन्होंने यह भी नहीं बोला था।

कहां जाता है कि एक समय था जब काका और अंजू लिव इन रिलेशनशिप में रहा करते थे। हर जगह है दोनों एक ही साथ दिखते थे। लेकिन चीजें लंबे समय तक अच्छी नहीं रही और दोनों अलग हो गए।