इंटरनेट की दुनिया में तेजी से वायरल हो रहे “रसोड़े में कौन था” , “साथ निभाना साथिया” सीरियल का रैप सॉन्ग बनाने वाले यशराज मुखाटे ने कैसे किया खुद को और इस टीवी सीरियल के इस छोटी सी क्लिप को वायरल।

आजकल सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है , जहां पर कोई भी अपनी क्रिएटिविटी को दिखाते हुए रातों-रात पॉपुलर हो सकता है। इसी बात का अभी हाल ही में हमें एक बड़ा उदाहरण देखने और सुनने को मिला है। आप में से लगभग सभी लोगों ने “साथ निभाना साथिया” पॉपुलर टीवी सीरियल के बारे में तो जानते ही होंगे।

भारतीय दिलों पर इस टीवी सीरियल के किरदार राज करते हैं और सबसे ज्यादा कोकिलाबेन यानी कि रूपल पटेल जी के किरदार को आज तक कोई भी नहीं भूल पाया है। इसी पर जाने माने म्यूजिशियन यशराज मुखाटे जी ने अपनी क्रिएटिविटी को दिखाते हुए इस टीवी सीरियल के एक छोटी सी क्लिप में रैप सॉन्ग को बना दिया और आजकल यह रैप सॉन्ग सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पॉपुलर भी हो चुका है। आइए जानते हैं, कैसे बना यह पापुलर रैप सॉन्ग।

कैसे बनाया गया “रसोड़े में कौन था” , वायरल रेप सॉन्ग को

इस वायरल हुए छोटे से क्लिप के अंदर यशराज म्यूजिशियंस जी ने “साथ निभाना साथिया” टीवी सीरियल के एक छोटे से क्लिप का इस्तेमाल किया है। उनके दिमाग में ना जाने कैसे कोकिलाबेन जी के पॉपुलर हुए टीवी सीरियल के एक छोटे से क्लिप को रेप सॉन्ग में बदलने का आइडिया आ गया। वायरल हुए इस रैप सॉन्ग के क्लिप के अंदर कोकिलाबेन अपनी दोनों बहुओं गोपी और राशि को डांट रही है।

क्लिप के अंदर दिखाया जा रहा है, कि किसी ने खाली कुकर गैस पर चढ़ा दिया है। इसी पर कोकिलाबेन गुस्से के मारे अपने दोनों पंखों को डांट रही होती हैं, कि आखिर गैस पर खाली कुकर किसने रखा है। बस इसी तर्ज पर यशराज म्यूजिशियन के दिमाग में इसे रैप सॉन्ग में बदलने का आइडिया आ गया और इन्होंने अलग-अलग म्यूजिक ट्यून का इस्तेमाल करते हुए, इसे एक वायरल रैप सॉन्ग का रूप दे दिया। आज इंटरनेट पर लोग यह जानने में व्यस्त पड़े हैं, कि आखिर खाली गैस पर कुकर किसने चढ़ाया।

कौन है आखिर यशराज मुखाटे वायरल रैप सॉन्ग को बनाने वाले

वैसे तो कई लोग जानते हैं, क्योंकि आज के जमाने के म्यूजिक निर्माता हैं और अपने म्यूजिक के जरिए अपनी क्रिएटिविटी को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। आज के इस युवा म्यूजिशियंस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अनेकों अपने द्वारा बनाए गए वीडियोस को अपने चाहने वाले लोगों के साथ साझा किया है। इस वीडियो के वायरल होने से पहले विकी कौशल की फिल्म “उरी द सर्जिकल स्ट्राइक” , के “हाउ इज द जोश” फिल्म के गाने में भी अपना रिएक्शन वीडियोस अपने चाहने वाले लोगों के साथ साझा कर चुके हैं।

मगर हाल ही में वायरल हुए, “रसोड़े में कौन था” , रैप सॉन्ग की वजह से यशराज म्यूजिशियंस को और भी प्रसिद्धि मिल चुकी है। जैसे ही इनके द्वारा बनाया गया, रैप सॉन्ग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हुआ, वैसे ही इंस्टाग्राम अकाउंट पर रातों-रात एक लाख फॉलोअर्स हो गए। उन्होंने अपनी खुशी को अपने इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोगों को धन्यवाद करते हुए जाहिर किया।

मात्र 24 घंटे में ही जिनके वायरल सॉन्ग को 25 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देख लिया है और आज भी दिन रात उनके वायरल वीडियो पर दर्शक लगातार विजिट कर रहे हैं। वायरल हुए, इस छोटे से रैप सोंग्स की क्लिप ने “साथ निभाना साथिया” के सभी किरदारों को एक बार फिर से चर्चित कर दिया है। आज के समय में भी यह वीडियो लगातार वायरल हो रहा है और लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया भी इस वीडियो पर साझा कर रहे हैं।

आखिर कैसे हुआरसोड़े में कौन था” , रैप सॉन्ग वायरल

आज के जमाने की युवा यशराज संगीत निर्माता ने अपने वायरल हुए, इस वीडियो में भर भर के अपनी क्रिएटिविटी को दर्शाया है। इन्होंने पॉपुलर टीवी सीरियल के इस छोटी सी क्लिप में ऑटोट्यून और क्रिएटिव हारमोनियम बिट्स को जोड़ दिया और फिर अपने द्वारा इसमें रैप सॉन्ग का रूप प्रदान कर दिया।

फिर क्या था ? , उन्होंने 20 अगस्त को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने द्वारा बनाए गए, इस यूनिक रैप सॉन्ग को अपने चाहने वाले लोगों के साथ साझा कर दिया। भारतीय एवं इस टीवी सीरियल के चाहने वाले लोगों को यशराज की यह क्रिएटिविटी काफी पसंद आने लगी। फिर क्या था ? , धीरे-धीरे इस सीरियल के डायलॉग के ऊपर मीन बनने लगे और लोगों का ध्यान धीरे-धीरे यश राज के द्वारा बनाए गए वायरल सॉन्ग के ऊपर आने लगा और यह रातों-रात वायरल हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *