कंगाली से हुई जरीन खान की बदतर हालत, बोली सलमान से नहीं लूंगी मदद क्योंकि बदले में वह मुझसे….

दोस्तों सलमान खान के बारे में तो आप जानते ही हैं कि वह आए दिन बॉलीवुड में किसी ना किसी एक्टर को इंटरव्यू लांच करते ही रहते हैं। ऐसा वह अपनी मर्जी से करते हैं या फिर रिश्तेदारों के लिए करते हैं या तो फिर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से बदला लेने के लिए भी करते हैं। ठीक है जी जरा जब सलमान खान का ऐश्वर्या से ब्रेकअप हुआ था तब भी उन्होंने एक ऐक्ट्रेस को लांच किया था। कैटरीना से ब्रेकअप हुआ तब उन्होंने सलीम खान नामक हीरोइन को लांच किया था। पर बदकिस्मती से यह लोग इस सुनहरे मौके का फायदा ना उठा पाए और आज बदतर हालत में जिंदगी जी रहे हैं।

जरीन खान की एंट्री सलमान ने फिल्म वीर से करवाई थी। इस फिल्म में सलमान ने जरीन को एक राजकुमारी का रोल डलवाया था। इस रोल में लोगों ने जरीन को बहुत पसंद किया था। पर बदकिस्मती से यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी।

 

इस असफलता के बाद जरीन को कपिल इज्जत भी होना पड़ा था क्योंकि उन्हें कटरीना कैफ की हमशकल की टाइटल दिया गया था। जिसकी वजह से काम न मिलने के कारण जरीन ने हॉट फिल्मों की तरफ अपने कैरियर का रुख कर लिया था।

बॉलीवुड मैं लगातार असफलता मिलने के कारण जरीन खान ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की तरफ जाने का सोचा था। लेकिन वहां भी जरीन को कुछ खास कामयाबी नहीं मिली थी। जरीन ने दुखी होते हुए यह बताया था कि जो भी प्रोजेक्ट ऑफर होता है उसमें उनकी हॉट पिक्चर्स की भी डिमांड करी जाती है।

दूसरी तरफ इस बात से तो पूरा देश की परेशान है कि कोरोनावायरस में सब के धंधे को चौपट कर के रख दिया है। आम आदमी से लेकर बिजनेसमैन और सिंगर से लेकर आर्टिस्ट सभी के पास काम की कमी है। इसी बीच अगर इनकी तो इतनी बुरी हालत हो चुकी है कि उन्हें कंगाली का सामना करना पड़ रहा है।

इसी के चलते जब उनसे एक इंटरव्यू में उनके मदद के लिए सलमान खान का नाम लिया गया तो वह बोली कि सलमान वैसे ही मेरी बहुत मदद कर चुके हैं। लेकिन इस बार मैं उनसे बिल्कुल मदद नहीं लूंगी क्योंकि जब वह मदद करते हैं तो बदले में कुछ नहीं मानते हैं। और मुझे किसी का एहसान नहीं लेना है।

जरीन ने कहा कि अगर मै सलमान से मदद मांगी तो बेशक वह मेरी मदद कर देंगे लेकिन इस बार अगर मैं उनकी मदद लेती हूं तो मुझे किसी का एहसान नहीं लेना है। सलमान दिल के बहुत अच्छे हैं और सबकी मदद करते हैं। बस इस बार मेरी कुछ पर्सनल प्रॉब्लम है।