इन 5 बॉलीवुड सितारों ने लिया था सलमान से पंगा, सलमान ने कर दी इनकी जिंदगी बरबाद:

दोस्तो हम सब ही जानते है की सलमान खान क्या चीज है। सलमान को बॉलीवुड का भाई कहा जाता है। वो बॉलीवुड के सबसे मशहूर एक्टर हेयर साथ ही बॉलीवुड के बिग बॉस भी है। सलमान ने बहुत से एक्टर को काम भी दिलवाया है और उनका कैरियर बनाया है। इसी बीच सलमान की पावर के चलते यह रूल भी बन चुका है की अगर बॉलीवुड इंडस्ट्री में टिके रहना है और फिल्मों में काम करने का सोचना भी है। तो कभी भी सलमान खान से तो पंगा लेना ही नही है। लेकिन कुछ एक्टर और आर्टिस्ट यह बात भूल जाते है। फिर जाने अंजाने में ही मान लीजिए लेकिन सलमान से पंगा ले बैठते है। और फिर तो आगे बस सलमान की पावर ही चलती है वह आर्टिस्ट नही।

अरिजित सिंह

म्यूजिक को चाहने वालो में से अर्जित सिंह को कोन नही जानता है। भारत में सैड सोंग्स के बेताज बादशाह अर्जित सिंह सबके दिलो में बसते है। लेकिन 2014 के एक अवॉर्ड शो में अर्जित सिंह ने अपने करियर की एक बहुत बड़ी गलती कर दी। यानी की उन्होंने सलमान को भड़का दिया और सलमान से पंगा लेलिया। उस अवॉर्ड शो में सलमान खान होस्टिंग कर रहे थे और अर्जित सिंह को एक अवॉर्ड के लिए नाम अनाउंस किया गया। लेकिन वह से रहे थे। तो जब वह स्टेज पर आए तो सलमान ने बोला सोगआय थे क्या तो अर्जित मजाक में बोला की आप लोगो ने बोर करके सुला दिया। इस बात का सलमान खान को बुरा लग गया और उन्होंने अर्जित सिंह के कैरियर को आधा खतम कर दिया। उन्होंने अपनी पावर के चलते अपनी आने वाली मूवीज में से अर्जित के जितने भी गाने थे सबको हटवा दिया और सभी से अर्जित को काम देने के लिए मना कर दिया। हालाकि अर्जित ने सलमान से माफी भी मांगी लेकिन सलमान माफ नही किया। आज अगर अर्जित बॉलीवुड में टिके है तो सिर्फ अपने टैलेंट के दम पर टिके है।

अनुराग कश्यप

आज अनुराग कश्यप बॉलीवुड के बहुत ही मशहूर फिल्म डायरेक्टर में से एक है। अनुराग को ही सलमान की फिल्म तेरे नाम के लिए बुलाया गया था। तब अनुराग ने सलमान को राय देते हुए बोला था की आप अपनी छाती के बाल बढ़ा लगे तो इस रोल में और अच्छे लगेंगे। यह बात सलमान को बुरी लग गई थी और सलमान ने अपनी पावर से अनुराग को फिल्म से बाहर krva दिया था।

विवेक ओबेरॉयबा

त 2003 की है जब ऐश्वर्या राय सलमान खान के साथ सारा दिन बेड रूम में रहती थी। लेकिन फिर एक दम की बात है जब ऐश्वर्या ने सलमान पर केस करके उनको छोड़ दिया था। फिर उसके बाद वह विवेक ओबेरॉय को डेट करने लगी थी। लेकिन सलमान को यह बात बिलकुल पसंद नहीं आई थी और उन्होंने विवेक को डायरेक्ट फोन करके बोला था की ऐश्वर्या से दूर होजाए वर्ण अच्छा नहीं होगा। लेकिन विवेक ने ये बात मीडिया में उछाल दी जिससे सलमान को बहुत गुस्सा आया। फिर सलमान ने अपनी पावर का इस्तेमाल कर विवेक को मिली सभी फिल्म्स बंद करवा दी। उसके बाद विवेक को कोई फिल्म नहीं मिली और जो मिली थी वो भी वापस लेली गई।

रणबीर कपूर

एक समय पर सलमान का और कैटरीना काफी अच्छा अफेयर चल रहा था। लेकिन जब कैटरीना और सलमान का ब्रेक अप हुआ और कैटरीना ने रणबीर के साथ रिलेशन शुरू कर लिया। तो सलमान को यह बात बिलकुल पसंद नहीं आई। सलमान ने रणबीर के कैरियर पर भी जोर डाला और फिल्मे बंद करवाई भी। लेकिन रणबीर खुद एक सुपरस्टार यानी ऋषि कपूर के बेटे है। इसलिए उनको फिल्म मिलनी बिलकुल बंद नहीं हुई और वह अभी भी इंडस्ट्री में अच्छा काम कर रहे है।