सपना चौधरी ने अपने बेटे का नाम किया शेयर, सैफ-करीना की लोगों ने उड़ाई खिल्ली, जानिए क्यों:

सपना चौधरी इस नाम को भारत में कौन नहीं जानता है। इस मशहूर हरियाणवी डांसर ने हरियाणा के साथ साथ पूरे भारत में भी अपने नाम को खूब अच्छे से रोशन किया है। चौधरी ने अपने टैलेंट के दम पर हरियाणा के रोड शो से बॉलीवुड तक का सफर पूरा किया है। बिग बॉस की भी कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। सपना चौधरी के डांस का हरियाणवी गाना में ना होना हरियाणवी गानों को अधूरा बना देता है।

हाल ही में सपना चौधरी के बेटे का पहला जन्मदिन था जिस दिन उन्होंने अपने बेटे का नाम को सोशल मीडिया पर पहली बार शेयर किया था। यह तो हम जानते ही हैं कि सैफ अली खान और करीना कपूर को अपने बच्चों का नाम तैमूर और जहांगीर रखने के लिए बहुत निंदा का सामना करना पड़ता है।

वहीं दूसरी ओर जब सपना चौधरी ने अपने बेटे का नाम सोशल मीडिया पर शेयर किया तो लोगों ने ऐसा नाम रखने के लिए उनकी तारीफ तो कर ही थी। थी मैं लोगों ने सैफ अली खान और करीना कपूर की भी खिल्ली उड़ाने शुरू कर दी।

जहां एक तरफ सैफ अली खान और करीना कपूर ने अपने बच्चों का नाम उन बुरे और दूर राजाओं के नाम पर रखा था। वहीं दूसरी तरफ अपने बेटे का नाम उस राजा के नाम पर रखा जिसने जहांगीर और तैमूर को धूल चटाई थी।

सपना चौधरी ने अपने बेटे का नाम राजा पोरस के नाम पर रखा है। उन्होंने अपने बेटे का नाम अपने बेटे के पहले जन्मदिन यानी कि 4 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर शेयर करके लोगों को बताया। इस नाम को लेकर लोगों ने बहुत ही खुशी जाहिर करें और नाम को पसंद भी किया था।

लोगों ने कहा कि नाम तो ऐसा ही होना चाहिए। सैफ और करीना ने तो पता नहीं क्या सोच कर उन राजाओं के नाम पर अपने बच्चों का नाम रख दिया जिन्होंने हिंदुओं पर इतना ज्यादा अत्या’चार किया था। सैफ और करीना को भी सपना की तरह ही अपने बच्चे का नाम ऐसे अंदाज में और सुंदर कहां से रखना चाहिए था।