शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी को जन्मदिन पर मिले कुछ बेहद महंगे तोहफे, जानकर हैरान रह जाओगे

Bollywood

शमिता शेट्टी जानी-मानी बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन है। शमिता एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक बहुत ही सफल इंटीरियर डिजाइनर भी है। शमिता ने अपनी यह पहचान और अपनी सक्सेस अपनी काबिलियत के दम पर हासिल की है। आपको बता दें कि शमिता शेट्टी ने बिग बॉस के सीजन 15 में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया। वह इस सीजन की एक फाइनलिस्ट रही । शमिता का जन्म 2 फरवरी 1979 को मैंगलोर में हुआ था। वह अब 43 वर्ष की हो गई है और इस साल उन्होंने अपना जन्मदिन बहुत ही धूमधाम से मनाया।

उनके जन्मदिन पर उनके परिवार और दोस्तों ने उन्हें बहुत ही महंगे महंगे तोहफे दिए। चलिए अब हम आपको बताते हैं उन्हें मिले कुछ बेहद महंगे तोहफे के बारे में।

शिल्पा शेट्टी ने अपनी बहन को जन्मदिन पर एक डायमंड का नेकलेस गिफ्ट किया। इस नेकलेस की कीमत डेढ़ करोड़ रुपए है। शमिता शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी ने उन्हें मुंबई के जुहू में एक आलीशान अपार्टमेंट गिफ्ट किया। इस अपार्टमेंट की कीमत करीबन 15 करोड़ रुपए है। राकेश बापट शमिता के बहुत ही अच्छे दोस्त हैं। यह दोनों बिग बॉस सीजन 15 में साथ थे। इसके बाद राकेश बापट शमिता को बहुत चाहने लगे और उन दोनों में करीबियों देखने को मिली। राकेश बापट ने शमिता को जन्मदिन पर एक डायमंड रिंग गिफ्ट की जिसकी कीमत 90 लाख है ।

सलमान खान भी शमिता और शिल्पा के बहुत अच्छे दोस्त हैं ,उन्होंने शमिता को उनके जन्मदिन पर एक मर्सिडीज बेंज V-क्लास गाड़ी गिफ्ट की। इस गाड़ी की कीमत करीब-करीब डेढ करोड रुपए है।जाने-माने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी शमिता शेट्टी के काफी करीबी दोस्त हैं। शमिता को अक्सर मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए हुए कपड़े पहने देखा जाता है। मनीष ने उन्हें एक गोल्ड नेकलेस गिफ्ट किया जिसकी कीमत करीब 15 लाख रुपए है।

इसके अलावा बिग बॉस सीजन 15 से उनके कुछ दोस्तों ने भी उन्हें बेहद महंगे तोहफे दिए। उनकी दोस्त नेहा बस्सी ने उन्हें एक लुइस विट्टन कंपनी का हैंडबैग गिफ्ट किया जिसकी कीमत 10 लाख है। उनके दोस्त प्रतीक सहजपाल ने उन्हें एक गोल्ड ब्रेसलेट गिफ्ट किया जो 4 लाख रूपए के करीब का है। निशांत भट्ट उनके एक बहुत पुराने दोस्त हैं उन्होंने शमिता को जन्मदिन पर 5 लाख का एक डेकोरेटिव शोपीस गिफ्ट किया।