2 बच्चों की मां से शिखर धवन ने क्यों रचाई थी शादी, बड़ी दिलचस्प है इन दोनों की लव स्टोरी, जानकर हो जाएंगे हैरान:

दोस्तों यूं तो आपने बहुत ही लव स्टोरीज देखी होंगी। दुनिया में अलग-अलग तरह की लव स्टोरी हमें सुनने को और देखने को मिलती हैं। किसी में लड़की लड़के के लिए सब कुछ छोड़ कर आ जाती है किसी में लड़का अपनी प्रेमिका के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाता है। इसी तरह आज हम जिस लव स्टोरी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं यह भी कोई आम लव स्टोरी नहीं है बल्कि बहुत ही दिलचस्प कहानी है आपको भी एक कहानी के बारे में जानकर बहुत अच्छा लगेगा।

दोस्तों एक सच्ची प्रेम कहानी में जाति धर्म उम्र कुछ भी नहीं देखा जाता है। सच्चा प्यार केवल प्यार ही देखता है उसको किसी और चीज की जरूरत नहीं पड़ती है। इसी तरह हम बॉलीवुड की फिल्मों में और असल जिंदगी में भी देख देते हैं कि लोग प्यार के लिए क्या क्या कर जाते हैं। लेकिन उस टोरिया आज हम आपको बता रहे हैं यह बॉलीवुड की नहीं बल्कि हमारे क्रिकेट इंडस्ट्री के सुपरस्टार शिखर धवन की हैं।

दोस्तों शिखर धवन और उनकी पत्नी की चोरी बिल्कुल ही अलग है। शिखर धवन ने अपनी पत्नी से इतना प्यार किया कि वह अपने से भी 7 साल उम्र में बड़ी आयशा से शादी कर आए थे। आयशा के पहले से ही दो बच्चे थे लेकिन शिखर धवन को इसी से कोई भी फर्क नहीं पड़ता है। दोस्तों शिखर धवन और आयशा की जोड़ी बॉलीवुड की किसी जोड़ी से कम नहीं है।

शिखर और आयशा दोनों ही मिलकर एक बहुत ही अच्छे कपल गोल्स बनाते हैं। शिखर और आयशा की जोड़ी खेल जगत के सबसे रोमांटिक कपल में से एक गिनी जाती है। दोस्तों वैसे तो शिखर धवन और आयशा की शादी सन 2012 के अक्टूबर में हुई थी। शिखर धवन अपने से 9 साल बड़ी और पहले से ही 2 बच्चों की मां आयशा पर अपना दिल हार बैठे थे।

कहा जाता है कि भज्जी यानी कि अपने हरभजन सिंह दोनों के ही म्यूच्यूअल फ्रेंड हुआ करते थे और उन्हीं के द्वारा इन दोनों को मिलवाया गया था। शिखर धवन सबसे पहले आयशा से फेसबुक पर ही मिले थे। कहा जाता है कि जब शिखर धवन ने आयशा के मुंह से यह बात सुनी थी कि आशा पहले से ही शादीशुदा है और दो बच्चों की मां है तो शिखर धवन ने गुस्सा की जगह मुस्कुराते हुए बोला था कि मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है मैं तुमसे प्यार करता हूं और तुमसे शादी करना चाहता हूं।

उसी समय ऐसा भी शिखर पर दिल हार बैठी थी और फिर जल्द ही दोनों ने आपस में शादी कर ली थी। अपनी प्राइवेट जिंदगी में तो शिखर अच्छे से निभाते ही हैं दूसरी तरफ अपनी प्रोफेशन में भी शिखर धवन शिखर पर ही रहते हैं। शिखर धवन ने बीते कुछ सालों में पूरी दुनिया में क्रिकेट के जगत में बहुत ही उम्दा नाम बनाया है। क्रिकेट का एक एक फैन शिखर धवन को बहुत पसंद करता है।