प्रेमिका नागिन की मौत के बाद थाने पहुंचा कोबरा, दरोगा के सामने फैला कर बैठा…..

दोस्तों आप हमारे प्यारे भारत के बारे में तो जानते ही हैं। यहां आए दिन अपना कोई नया के साथ अटपटा चटपटा बनता ही रहता है। आपको सोशल मीडिया यानी फेसबुक पर हर रोज कोई चटपटी खबर या अटपटा किस्सा देखने को मिल ही जाता होगा। कुछ किससे ऐसे भी होते हैं जिन पर आपको यकीन करने में भी संकोच होता होगा। दोस्तों आपने कभी ना कभी पास में जरूर सुना होगा कि नाग और नागिन आपस में ओके प्रेमी होते हैं।

अगर उनके प्रेमी को कोई नुकसान पहुंचाता है या आसान शब्दों में कहा जाए कि उसे मारता है तो वह अपने प्रेमी का बदला जरूर लेते हैं। इस एक बात को लेकर मजा ने बॉलीवुड में कितनी ही फिल्में बन गई हैं और कितने ही सीरियल अब तक दिखाई जा चुके हैं। इसी तरह आपको जो हम आज आपको किस्सा सुनाने जा रहे हैं जिसमें एक नाग अपना दिन का बदला लेना पुलिस इंस्पेक्टर के पास पहुंच गया और फन फैलाए बैठा रहा शायद आपको भी यकीन करने में बहुत अटपटा है।

दोस्तों यह अटपटी घटना यूपी आजमगढ़ की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले वहां पर पुलिस थाने के पास कुछ फरियादियों की भीड़ लगी हुई थी। यह फरियादी थाने में अपनी कुछ शिकायतें दर्ज करवाने आए थे। इसी के चलते बीच में एक एक बंदे की कार एक नाग नागिन के जोड़े में से नागिन पर चढ़ गई थी जिससे कि मैं नागिन पूरी तरह चल दी गई थी। पहले तो उस जोड़े के नाग ने उस कार का काफी समय तक पीछा किया। इसी बीच में बड़े लोगों ने नागिन को वहीं पर गाड़ दिया था। लोगों ने सोचा कि अब तो नहीं आएगा ही नहीं लेकिन उस दिन बाद मैं नाम उसी जगह पर लौटा और लोग देख कर हैरान हो गए थे।

जब वह नाम पुलिस थाने के पास अगर बैठा दो वहां के पुलिसकर्मियों के बुरी हालत हो गई थी। पुलिसकर्मियों के डर के मारे रंग उड़ गए थे। वहां के लोग भी हैरान हो गए थे। पुलिसकर्मियों ने सोचा कि उसको मार दिया जाए लेकिन थानेदार ने करने से मना कर दिया था। इतने में वह नाम दरोगा के सामने फन फैलाए बैठकर मानो अपनी प्रेमिका की शिकायत करने आया हूं। लोगों ने इस बात को चर्चित कर कर ऐसी बातें बना दी थी।

यह मामला काफी दिनों तक चर्चा में रहा था। बता दें कि दरोगा ने सांप के साथ कुछ बुरा या उसको नुकसान ना हो जाते हुए उसे दूर जंगल में छुड़वा दिया था।तो दोस्तों यह पटाखे साहब को सुनने में कैसा लगा तुमको कमेंट करके जरूर बताइएगा और अपने दोस्तों में भी सरपट एक एस्से को शेयर करिएगा।