सलमान खान के करीबी से शादी करने के लिए बेताब है सोनाक्षी सिन्हा, जानिए कोन है वो खुशनसीब

सलमान खान के फिल्म दबंग से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली सोनाक्षी सिन्हा को कौन नहीं जानता है। सोनाक्षी सिन्हा को दबंग एक्ट्रेस भी कहा जाता है। सोनाक्षी सिन्हा मशहूर बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी है। उनका जन्म सन 1987 में हुआ था। सोनाक्षी सिन्हा ने कुछ ही फिल्मों से बॉलीवुड में अपना अच्छा नाम बना लिया है।

पिछले कुछ समय से सोनाक्षी सिन्हा का नाम बंटी सचदेवा के साथ जोड़ा जा रहा है। सोनाक्षी के सभी भैंस भी यही चाहते हैं कि झांसी और बंटी की शादी हो जाए और वह एक बंधन में बंध जाएं। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी अभी शादी नहीं कर पा रही है हम आपको बताते हैं क्या है वह कारण जिनकी वजह से सोनाक्षी तू शादी नहीं कर पा रही है।

आप मुझे बहुत कम लोगों को पता होगा कि 2017 में सोनाक्षी और बंटी की शादी होने वाली थी। मीडिया में भी है बात बहुत उच्च ली थी कि इस साल सोनाक्षी कितनी शादी कर लेगी और सब घर बसा लेंगे। सोनाक्षी की सगाई भी होने वाली थी लेकिन वह किसी कारणवश रुक गई।

सोनाक्षी के घर वाले भी शादी के लिए मंजूर है। उनको बंटी सचदेवा बहुत पसंद है और दोनों की शादी से उन को कोई भी आपत्ति नहीं है।आपको बता दें कि बंटी सचदेवा कोई और नहीं बल्कि सलमान खान के भाई सोहेल खान के साले हैं।

सोनाक्षी और बंटी को कहीं जगह 1 साथ देखा गया है। यह दोनों साथ में समय बिताना बहुत पसंद करते हैं। फैंस को भी इन दोनों की जोड़ी बहुत पसंद आती है और यह चाहते हैं कि दोनों की शादी हो जाए।

अब हम आपको बताते हैं कि इन दोनों के अभी तक शादी ना करने का कारण क्या है। यह बात एक इंटरव्यू की है जिसमें सोनाक्षी ने बंटी सचदेवा के बारे में बताते हुए यह कहा था कि हम दोनों अभी इस वजह से शादी नहीं कर पा रहे हैं क्योंकि बंटी सेल्फ मेड मैन की कैटेगरी में आते हैं और उनको अभी शादी नहीं करनी है और अपने आप को निकालना है जब वह तैयार होंगे तो हम शादी कर लेंगे।