सोनू सूद को हुमा कुरैशी ने दी पीएम बनने की सलाह जानिए बदले में क्या जवाब दिया सोनू सूद ने

Bollywood मनोरंजन

दोस्तों सोनू सूद को तो हम सब जानते ही हैं। सोनू सूद जिन्होंने पिछले कुछ एक दो साल से जरूरतमंद लोगों की खासकर अपने घर से दूर रह रहे वर्करों और मजदूरों की मदद करके सब के दिल को जीत लिया है। उन्होंने देश के हर कोने में जिस किसी को मदद की जरूरत ही सब की मदद की है। सोनू सूद ने पिछले एक-दो सालों में बहुत ही ज्यादा समाज सेवा का काम किया है। सोनू सूद वाकई में किसी हीरो से कम नहीं है। और दूसरी तरफ क्या आप हुमा कुरैशी को भी जानते हैं। लगभग सभी उमा को भी जानते ही होंगे क्योंकि वह भी बॉलीवुड की बहुत ही मशहूर अभिनेत्री हैं।

दोस्तों हाल ही में उमा कुरैशी ने सोशल मीडिया पर टिप्पणी करते हुए सोनू सूद को आने वाले इलेक्शन में खड़े होने के लिए कहा था। और उन्होंने उनको यह सलाह दी कि सोनू सूद को प्रधानमंत्री के पद के लिए चुनाव में जरूर खड़ा होना चाहिए। चलिए दोस्तों आज मेडिकल में हम आपको बताते हैं की इस सवाल का सोनू खुद ने क्या जवाब दिया।

सोनू सूद का जवाब

हाल ही में हुए सोनू सूद गए एक इंटरव्यू में जब उनसे हुमा कुरैशी के इस सवाल के बारे में बात पूछी गई तो उन्होंने ऐसा कहा कि अगर हुमा ऐसा सोचती हैं तो शायद मैंने अच्छा ही काम किया होगा। लेकिन अभी के लिए मैं हुमा कुरैशी से सहमत नहीं हूं क्योंकि मैं खुद को अभी प्रधानमंत्री के पद पर रहने के लिए इतना सक्षम नहीं समझता हूं। अभी जो हमारे प्रधानमंत्री हैं वह काफी सक्षम और श्रेष्ठ हैं। इसके साथ ही मैं यह भी कहना चाहूंगा कि अभी मेरा राजनीति में एंट्री लेने का कोई भी राधा नहीं है क्योंकि कुछ लोगों को मेरा राजनीति में आना पसंद नहीं है तो मैं नहीं चाहता कि मैं उनको परेशान करूं। मैं अपने बॉलीवुड के कैरियर से ही काफी खुश हूं और ऐसे ही काम करता रहूंगा।

हुमा ने एक इंटरव्यू में बोली थी यह बात

हाल ही में हुमा कुरैशी ने बॉलीवुड हंगामा के इंटरव्यू के दौरान सोनू सूद की भरमार की तारीफ की थी। उन्होंने सोनू सूद के सामाजिक कार्यों को देखते हुए सोनू सूद को काफी अच्छा बताया था। उन्होंने कहा था कि सोनू सूद को देश के प्रधानमंत्री के पद के लिए चुनाव में खड़ा होना चाहिए।

तो दोस्तों आप तो सब कुछ देख ही चुके हैं कि किस तरह से सोनू सूद ने देश भर में को’विड-19 समय में लोगों की किस तरह मदद की थी। हम सब को भी सोनू सूद की यह बात बहुत अच्छी लगी थी। तो दोस्तों आपको क्या लगता है कि सोनू सूद को खड़ा होना चाहिए कि नहीं अपनी टिप्पणी जरूर दीजिएगा।