अचानक नशे की हालत में आधी रात को श्रीदेवी के कमरे में घुस आए संजय दत्त, डर के मारे श्रीदेवी ने भी…..

दोस्तों अगर आप बॉलीवुड में इंटरेस्ट रखते हैं और श्रीदेवी के फैन हैं तो आपको यह जरूर पता होगा कि 1983 में श्रीदेवी और संजय दत्त की जोड़ी में गुमराह नामक फिल्म आई थी। गुमराह फिल्म को रिलीज हुए पूरे 28 साल हो चुके हैं। इस फिल्म को यश जौहर ने प्रोड्यूस किया था और यह महेश भट्ट द्वारा डायरेक्ट की गई थी।इस फिल्म मैं सोनी राजदान अनुपम खेर ऑल राहुल रॉय जैसे मशहूर स्टार्स भी थे।

दोस्तों जब फिल्म के डायरेक्टर महेश भट्ट ने श्रीदेवी को इस फिल्म के लिए ऑफर किया था तो श्रीदेवी ने हां कर दी थी। फिर जब श्रीदेवी को पता चला कि उनके को एक्टर संजय दत्त होंगे तब वह परेशान हो गई थी। उनका संजय दत्त के साथ काम करने का बिल्कुल भी मन नहीं था। क्योंकि हम दोनों के बीच एक ऐसा हादसा हुआ था जिसने श्रीदेवी के दिल में खटास पैदा कर दी थी। उस समय श्रीदेवी बॉलीवुड की नंबर वन हीरोइन हुआ करती थी और संजय दत्त ने हाल ही में बॉलीवुड में एंट्री करी थी।लोगों के मुताबिक तो यह हादसा हिम्मतवाला फिल्म की शूटिंग के दौरान का घटा लगता है। दरअसल बात कुछ यूं थी कि संजय दत्त पहले से ही श्रीदेवी के बहुत बड़े फैन थे। फिर जब उन्हें पता लगा कि श्रीदेवी की शूटिंग चल रही है तब उन्होंने निर्णय लिया कि वह श्रीदेवी से शूटिंग पर जरूर मिलने जाएंगे। जैसे ही वह श्रीदेवी से मिलने के लिए सेट पर गए तो वह बुरी तरह नशे में धुत थे। इस नशे में जब उन्हें श्रीदेवी कहीं ना दिखी तो वे श्रीदेवी के रूप में चले गए उन्हें नशे में धुत देखते ही श्रीदेवी की सिट्टी पिट्टी गुल हो गई थी।

श्रीदेवी संजय को देखकर इतना इसलिए घबरा गई थी क्योंकि उस समय संजय की बहुत बुरी हालत थी। संजय की आंखें बिल्कुल लाल थी और बड़ी मशक्कत से संजय को सुकृति द्वारा बाहर निकलवाया गया था। फिर जब संजय से इस बारे में इंटरव्यू में सवाल किया गया तो उन्होंने बोला मुझे याद नहीं कि मैं वहां जब गया था तो मैंने क्या किया था।

इस कारण श्रीदेवी ने साफ-साफ मना कर दिया था कि मैं कभी भी संजय दत्त के साथ काम नहीं करूंगी। पर आप तो जानते ही हैं कि वक्त के आगे किसकी चली है। जब संजय दत्त ने बॉलीवुड में अपना सिक्का जमा लिया था। तब श्रीदेवी को मजबूरन उनके साथ फिल्म करनी ही पड़ी थी। इसलिए अंत में जाकर यह फिल्म भी रिलीज हुई थी