थलापति विजय की फिल्म बीस्ट से इस्लामिक देश हुए नाराज, होने लगी फिल्म बैन होने की मांग

मनोरंजन

बीते कुछ सालों से साउथ इंडस्ट्री में काफी बेहतरीन बेहतरीन फिल्में बन रही हैं और यही कारण है कि साउथ इंडस्ट्री ने बॉलीवुड को भी पीछे छोड़ कर भारत का नंबर वन सिनेमा का किताब अपने नाम कर लिया है. वहीं इन दिनों पूरे देश में सिर्फ और सिर्फ साउथ फिल्मों की ही चर्चा हो रही है और इस लिस्ट में एसएस राजामौली के द्वारा निर्देशित फिल्म आर आर आर के साथ-साथ अभिनेता यश की अपकमिंग फिल्म केजीएफ 2 भी है. आपको बता दें कि अभिनेता यश की फिल्म केजीएफ-2, 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली है.

अभिनेता यश की फिल्म से पहले थलापति विजय की फिल्म बीस्ट भी रिलीज होने के लिए तैयार हो चुकी है. लेकिन अभिनेता थलापति विजय की फिल्म बीस्ट इस समय काफी ज्यादा विवादों में फंसती हुई नजर आ रही है. दरअसल, इस फिल्म से जुड़ी एक और बड़ी खबर आ रही है उसको सुनकर फैंस के साथ साथ में मेकर्स भी इस बात से हैरान हो रहे हैं. क्योंकि, थलापति विजय की फिल्म बीस्ट को बैन करने की मांग लगातार बढ़ते ही जा रही है. इतना ही नहीं एक और जगह अब यह फिल्म बैन हो गई है. आखिर क्या है यह पूरा मामला आगे आपको इस लेख में बताने वाले हैं.

साउथ इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेता थलापति विजय आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. थलापति विजय ने साउथ में कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और यही कारण है कि थलापति विजय आज देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी ज्यादा पॉपुलरटी हासिल कर चुके हैं.आपको बता दें कि थलापति विजय साउथ के बहुत ही टैलेंटेड अभिनेता माने जाते हैं. इनकी एक्टिंग देख कर इनके फैंस इनकी जमकर तारीफ करते हैं.

वहीं इनके फैंस इनकी अपकमिंग फिल्म बीस्ट का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं. दरअसल, थलापति विजय की अपकमिंग फिल्म बीस्ट आने वाले 13 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. जिसका इंतजार इनके फैंस काफी ज्यादा बेसब्री से करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं इस फिल्म को लेकर इस समय विवाद भी बढ़ता ही जा रहा है. इतना ही नहीं कई जगह तो इस फिल्म को बैन करने की मांग भी हो रही है.

दरअसल, इस फिल्म को कुवैत में बैन कर दिया गया था इतना ही नहीं अब खबर आ रही है कि इस फिल्म को कतर में भी बैन कर दिया गया है. जिसको लेकर इस फिल्म का विवाद लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. इतना ही नहीं इस फिल्म को लेकर पाकिस्ता का भी नाराज सा चेहरा सामने आ रहा है. दरअसल, इस फिल्म में दिखाए गए टेरर एंगल की वजह से इस फिल्म को बैन करने की मांग की जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म में इस्लामिक आतंकवादी के बारे में दिखाया गया है और इस फिल्म में इस सींस की वजह से इस्लामिक देश काफी ज्यादा नाराज हो रहे हैं. जिसके वजह से यह इनकी फिल्म बीस्ट को बैन करने की मांग कर रहे हैं. हालांकि भारत में थलापति विजय के फैन्स इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.अब देखना यह होगा की रिलीज के बाद क्या यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा पाती है या नहीं क्योंकि यह फिल्म kgf 2 कि 1 दिन पहले रिलीज हो रही है ऐसे में कई लोग का यह भी मानना है कि kgf2 के आंधी में यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाएगी.