दूसरी पत्नी को छोड़ तीसरी से शादी करने जा रहे है आमिर खान, जानिए कोन होगी ये लकी दुल्हनिया….

बॉलीवुड के सुपर तीन खानों में से एक आमिर खान बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट के नाम से भी जाने जाते हैं। आमिर खान किस को नहीं पसंद है। बच्चे से लेकर बूढ़े तक सभी के लिए दिलचस्प फिल्में बनाने वाले आमिर खान बॉलीवुड में एक अलग ही पहचान लेकर बैठे हैं। पुरानी फिल्मों से लेकर नई फिल्मों तक हीरो के किरदार में आमिर खान बिल्कुल हटके फिल्में लाते हैं।

इनकी जोड़ी यानी इनकी पत्नी किरण राव को भी परफेक्ट कपल कहा जाता था। इन्होंने सन 2005 में किरण राव से शादी की थी तब से लेकर अब तक इनका एक बेटा हुआ है। किरण राव और आमिर खान मिलकर कपल गोल्स बनाते थे लेकिन जैसे ही लोगों ने इनके तलाक की खबर सुनी तो इनके फैंस बिल्कुल हैरान हो गए थे।

आपको बता दें कि आमिर खान की किरण पहली पत्नी नहीं थी बल्कि आमिर खान की किरण राव दूसरी पत्नी थी। उन्होंने पहली शादी रीना दत्ता से की थी। आमिर खान की पहली शादी से भी उनके दो बच्चे थे एक बेटा और एक बेटी और उसके बाद उनकी दूसरी शादी से भी उनको एक बेटा है।

वैसे तो आमिर खान आजकल अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए सोशल मीडिया और बी टाउन में काफी मशहूर हो रहे हैं। इसी बीच उनके तलाक की खबर ने उनको और भी ज्यादा सुर्खियों में लाकर खड़ा कर दिया है। इसके बाद चारों तरफ साइंस इस सवाल का जवाब का इंतजार कर रहे हैं कि आमिर खान की तीसरी पत्नी कौन होने वाली है। उनकी तीसरी पत्नी होने का सौभाग्य किसको मिलेगा।

तो हम बी टाउन में चल रही अफवाहों के बारे में आपको चलिए कुछ बता ही देते हैं। जहां एक तरफ आमिर खान और किरण के तलाक की खबर उड़ने शुरू हुई थी वहीं दूसरी तरफ एक अफवाह का भी सुर्खियों में आना तय हो गया था। आमिर खान की तीसरी पत्नी कोई और नहीं बल्कि दंगल फिल्म में उनके साथ ही काम कर चुकी एक्ट्रेस फातिमा सना शेख को बताया जा रहा है। हालांकि अफवाह उड़ा ना कोई मुश्किल खेल नहीं होता है। पर फिर भी हम आपको बता देते हैं कि एक इंटरव्यू में फातिमा ने यह जरूर खुलासा किया था कि वह आमिर खान के काफी क्लोज है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा था कि मैं उनको गुरु भी मानती हैं।

जैसा कि आप जानते ही हैं किसी भी दो एक्टर या एक्ट्रेस का एक दूसरे के साथ नाम जोड़ना आजकल कोई मुश्किल काम नहीं है। लोग सच्चे खबरों से ज्यादा इन चटपटी अफवाहों में ज्यादा विश्वास रखते हैं जिसका फायदा उठाकर न्यूज़ मीडिया और दूसरे ऐसे ही एंटरटेनमेंट चैनल झूठी खबरें आसानी से फैलाते हैं। इसी बीच फातिमा का आमिर के साथ नाम जोड़ना शायद किसी हद तक किसी बुनियाद पर नहीं टिकता है। क्योंकि दूसरी तरफ फातिमा ने कोई भी है अभी तक ऑफिशल स्टेटमेंट इस बारे में नहीं दी है।