ट्रक के टायर में हवा भरवाने गया ड्राइवर, एक छोटी गलती से बना करोड़ों का मालिक, जानिए पूरा किस्सा:

मनोरंजन

दोस्तों किसी भी व्यक्ति का अमीर होने का सपना देखने का कोई बुरी बात नहीं है। किस्मत में कुछ नहीं अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। किस्मत किसी भी बिहारी को राजा बना सकती है और किसी राजा को भिखारी बना सकती हैं। किस्मत कभी भी किसी की भी निश्चित नहीं होती है। आपका भी देखा जाए तो कुछ नहीं कहा जा सकता है क्या पता किस फल अब की भी किस्मत इस तरह खुले और आप भी ना जाने करोड़ों के मालिक बन जाए।

आज हम आपको वैसे यह कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें एक ट्रक वाले की किस्मत कुछ इस तरह बोली कि वह एक ही झटके में 15 करोड़ का मालिक बन गया। एक क्लर्क द्वारा की गई सिर्फ एक गलती के कारण यह पूरा किस्सा हकीकत में हुआ था।

दरअसल यह कैसा अमेरिका देश के 1 राज्य मिशीगन का है। बात कुछ यूं थी कि एक ट्रक वाला यह दिनों अपनी पत्नी के साथ अपने ट्रक के टायर में गैस भरवाने गया था। गैस भरवाने के बाद वह है पंप के मुंशी यानी कलर के पास पैसे कटवाने गया तो उसने पैसे कटवाने के साथ-साथ एक $10 की लॉटरी की टिकट भी मांगी। उस समय गलती से $10 की लॉटरी की टिकट के बदले क्लर्क ने $20 की लॉटरी की टिकट ट्रक वाले के हाथ में थमा दी थी।

कुछ ही देर बाद कल को यह अंदाजा हो गया कि उसे यह गलती हुई है उसने $10 की जगह $20 की लॉटरी टिकट दे दी है। एक के चलते क्लर्क ने ट्रक वाले से बोला कि वह $20 वाली टिकट वापस करके $10 वाली टिकट ले ले। लेकिन ट्रक वाला बड़ा ही दुद्देदा और उसने वेटिकन देने से मना कर दिया। इसी के साथ साथ ट्रक वाले ने सभी जगह उसकी लड़की इस बात के बारे में भी बहुत बखान किया।

अब आप उस ट्रक वाले की किस्मत तो देखिए कुछ समय बाद जब लॉटरी का रिजल्ट जारी किया गया तो उस ट्रक वाले की लॉटरी टिकट नंबर को 15 करोड़ की लॉटरी लगी थी।

यह बात जब तेरे को पता लगी तो उसने बोला उसने धोखे से ली हुई टिकट कितने पैसे कमाए हैं। ट्रक वाले गेम प्रतिक्रिया थी कि उसे बहुत समय से कर लेना था लेकिन वह पैसे नहीं जोड़ पा रहा था।

दोस्तों अंत में आप और हम तो यही सोचेंगे कि पैसा होना चाहिए चाहे जैसे भी आए। गलती से आए यह मेहनत से आए और हां बुरे कर्म से कभी पैसा नहीं कमाना चाहिए। तो आपको यह किस्सा कैसा लगा कमेंट में अपने विचार जरूर बताइएगा।ऐसे ही दिलचस्प किस्से जानने के लिए हमारे पेज को फॉलो कीजिएगा।