इंस्टाग्राम से उर्फी जावेद की कमाई के बारे में जानकर हैरान मत होइएगा. एक पोस्ट के लिए लेती है इतना

देश—विदेश

सोशल मीडिया और इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद ( Urfi Javed) हमेशा ही किसी न किसी वजह से खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. ज्यादातर देखा जाता है यह अपनी पर्सनल लाइफ और ड्रेसिंग सेंस की वजह से खबरों में बनी रहती है. इनकी प्रोफेशनल लाइफ तो बहुत कम लाइम लाइट में आती है. लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं इनकी पर्सनल लाइफ ही इनकी प्रोफेशनल लाइफ हैं जो वीडियोस और फोटोस यह अतरंगी अतरंगी ड्रेसिंग सेंस में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड करती हैं उन से ही उर्फी जावेद (Urfi Javed) मोटी कमाई करती हैं. दरअसल इन दिनों उर्फी जावेद और कश्मीरी शाह का विवाद जोरों शोरों से चल रहा है और यह दोनों एक्ट्रेस एक दूसरे पर भर भर कर आरोप लगा रही हैं.

कुछ समय पहले कश्मीरी शाह ने एक वीडियो जारी करके उर्फी जावेद ( Urfi Javed ) को निशाने पर लिया था. कश्मीरी शाह ने कहा था कि ऊर्फी जावेद को सिर्फ इंस्टाग्राम पर ही लोग जानते हैं और इसकी फैन फॉलोइंग यहीं तक सीमित है. इसे इंडस्ट्री में कोई जानता तक नहीं है और इसे कोई काम भी नहीं देता है. इन दोनों का यह विवाद कुछ समय के लिए थम सा गया था लेकिन एक बार फिर से उर्फी जावेद ने कश्मीरी शाह को निशाने पर लिया है और उन्होंने कहा है कि कश्मीरी शाह ने मेरे ऊपर तमाम आरोप लगाए थे और कहा था कि मुझे कोई नहीं जानता है. हां मुझे कोई नहीं जानता है लेकिन मैं फिर भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट से 30 – 40 हजार रुपए कमाती हूं. मैं ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की वजह से खूब लोकप्रियता हासिल कर चुकी हूं.

कश्मीरी शाह ने तो अभी किसी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काम नहीं किया है. साथ ही ऊर्फी जावेद ने यह भी बताया है कि वह ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर एक शो करने के लिए कितने पैसे लेती हैं. उन्होंने एक वीडियो के माध्यम से कहा है कि वह एक शो करने के लिए लगभग 40 हजार लेती हैं. आपको बता दें, भले ही उर्फी जावेद ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू नहीं किया है. लेकिन इसके बावजूद भी इनकी फैन फॉलोइंग किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है. इसके साथ ही अक्सर आपने देखा होगा उर्फी जावेद कई बड़े बड़े ब्रांड के लिए प्रमोशन भी करती है यहां से भी इनकी तगड़ी कमाई होती है.

बता दें, उर्फी जावेद को instagram पर 2.8 मिलियन लोग फोलो करते हैं. आसान भाषा में कहे तो इनकी फैन फॉलोइंग 28 लाख है. हमेशा ही उर्फी जावेद इंटरनेट का पारा गर्म करती रहती हैं. अब आप कहेंगे कैसे तो बता दें, ये जब भी कोई पिक्चर शेयर करती हैं तो इस दौरान इनका हॉट अंदाज़ ही महफ़िल लूट लेता है. और महफ़िल लुटे भी क्यूँ न इनका अंदाज़ ही इतना बवाल काटने का काम करता है. वैसे आप क्या विचार रखते हैं उर्फी जावेद के बारे में वह सब आप व्यक्त कर सकते हैं कमेंट बॉक्स में. बता दीजिए इनके अंदाज़ पर विचार और कुछ हमारे बारे में भी लिखते जाइयेगा. और ये लेख अच्छा लगा हो तो आते रहिएगा हम आपके लिए ऐसा ही मसाला लाते रहेंगे.