विशाल मेरी शादी 26 को है मुझे भगा कर ले जाना तुम्हारी कुसुम, सोनम गुप्ता के बाद कुसुम का नोट हुआ वायरल

ट्रेंडिंग

जब से भारत में सोशल मीडिया यूजर्स बढ़ने लगे तभी से भारत में कुछ ना कुछ आए दिन वायरल होता रहता है. कभी किसी का वीडियो वायरल होता है तो कभी कोई फोटो काफी तेजी से वायरल होने लगता है. आपको बता दें कि सोशल मीडिया की वजह से कई लोग रातों-रात स्टार भी बने हैं. आपको बता दें कि अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ यूनिक चीज वायरल हो जाती हैं. लोगों को यूनिक चीजें काफी ज्यादा अच्छी और प्रभावी करती हैं. ऐसे में लोग ऐसी चीजों को खूब ज्यादा शेयर करते हैं और देखते ही देखते ऐसी चीजें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती है. सोशल मीडिया पर कभी कोई गाना या वीडियो वायरल होना तो आम बात है लेकिन कभी-कभी कोई उटपटांग चीज वायरल होने लगती है जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते कि ऐसी चीजें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो सकती हैं.

आपको याद होगा कि आज से कुछ साल पहले सोशल मीडिया पर एक नोट काफी ज्यादा वायरल हो रहा था. वायरल नोट में सोनम गुप्ता बेवफा है लिखा था. आपको बता दें कि जैसे ही सोनम गुप्ता बेवफा है वाला नोट वायरल हुआ तो सोशल मीडिया पर इस नोट के ऊपर लाखों मींस बनने लगे लोगों को इस नोट पर लिखे सोनम गुप्ता बेवफा है काफी ज्यादा पसंद आ रहा था और लोगों ने इसको लेकर खूब ज्यादा मजे लिए थे. इन दिनों फिर से सोशल मीडिया पर एक नोट काफी तेजी से वायरल हो रहा है लेकिन इस नोट में किसी के बेवफा होने की बात नहीं कही गई है बल्कि एक मजेदार बात लिखी गई जिसको देखकर हर कोई मजे ले रहा है.

कौन थी सोनम गुप्ता ?
आपको बता दें कि जब सोशल मीडिया पर सोनम गुप्ता बेवफा है वाले नोट की तस्वीर वायरल हो रहा था तो लोगों ने सोनम गुप्ता के बारे में पता करने की लाख कोशिशों की लेकिन बावजूद उसके किसी ने यह ना पता कर पाया कि आखिर यह सोनम गुप्ता कौन है. जिसके लिए किसी ने सोनम गुप्ता बेवफा है लिखा है. इतना ही नहीं इसके प्रेमी के बारे में भी लोग को नहीं पता चला था. हालांकि यह नोट सोशल मीडिया के सुर्खियों में छाया रहा था.

वही अब कुसुम और विशाल सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाए हुए हैं. दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर एक नोट की तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में कुसुम नाम की प्रेमिका अपने प्रेमी विशाल के लिए चंद लाइने लिखी है. जिसको देखकर लोग काफी ज्यादा मजे ले रहे हैं और यही कारण है कि इस समय यह नोट काफी ज्यादा सुर्खियों में बना हुआ है. दरअसल, कुसुम अपने प्रेमी विशाल के लिए लिखती है कि विशाल मेरी शादी 26 अप्रैल को है मुझे भगा के ले जाना आई लव यू तुम्हारी कुसुम.

दरअसल, इस नोट के जरिए कुसुम नाम की प्रेमिका अपने प्रेमी विशाल को यह जानकारी दे रही है कि 26 अप्रैल को उसकी शादी उसके घर वालों ने तय कर दिया है और उससे पहले वह उसे भगा कर ले जाए. आपको बता दें कि जैसे ही इस नोट की तस्वीर सोशल मीडिया पर किसी ने शेयर किया तभी से यह नोट चर्चा का विषय बन गया है और लोग इस नोट को खूब ज्यादा शेयर कर रहे हैं और विशाल और कुसुम के बारे में पता लगाने की कोशिश भी कर रहे हैं.