नटू काका के निध’न के बाद जानिए यह कौन है जो ‘तारक मेहता’ में निभाएंगे उनका रोल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा, यह भारत का सबसे मशहूर कॉमेडी शो है। भारत में शायद ही कोई होगा जिसने यह क्यों नहीं देखा होगा। छोटे से लेकर बड़े तक जवान से लेकर बूढ़े तक और आदमी से लेकर औरत तक सब इस शो को देखना पसंद करते हैं। सभी के घर में हास्य का एकमात्र है। इंडियन फैमिली में डिनर हो रहा हो और तारक मेहता का उल्टा चश्मा नहीं चल रहा होगा ऐसा कम ही देखने को मिलता है।

इसी शो के एक मशहूर और कई लोगों के मनपसंद कलेक्टर नटवरलाल उदय शंकर यानी कि नटू काका का हाल ही में निधन हो गया था। यह खबर 3 अक्टूबर को सबके सामने आई थी की घनश्याम नायक का निधन हो गया है। वह कुछ समय से कैंसर जैसी भयानक बीमारी से जूझ रहे थे इसी के चलते हैं वह इससे अच्छे से नहीं लड़ पाए।

3 अगस्त को जब यह खबर सामने आई थी तो सोशल मीडिया पर नटू काका के का नाम सुने और तारक मेहता का उल्टा चश्मा के चाहने वालों ने बहुत ही शोक जाहिर किया था। सब लोगों को मिलाने का बहुत दुख हुआ था। और होगा भी क्यों ना मैं कैरेक्टर ही इतने अच्छे से निभाते थे कि सब को हंसी आ जाती थी।

4 अगस्त को जब उनकी अंतिम क्रिया करी जा रही थी तब उनके घरवाले और तारक मेहता के सभी को स्टार सभी लोग उपस्थित थे। जेठालाल से लेकर बबीता जी तक सभी वहां पर उपस्थित थे।

इसी बीच लोगों का यह सवाल खड़ा हुआ कि नटू काका की रोल को कौन निभाएगा।यह सवाल तो हमारे मन में भी आता है कि इतने महान एक्टर उन्होंने इतना अच्छा रोल इतने सालों से निभाया उनकी कमी को कौन पूरा करेगा।

यह सवाल तो अभी सब के दिलों में हैं लेकिन इसका जवाब तो सिर्फ शो के प्रोड्यूसर ही दे सकते हैं। हालांकि 1-2 नाम तो सामने आ रहे हैं लेकिन सवाल यह है कि उनको लिया जाएगा या नहीं लिया जाएगा। इस सवाल का सही उत्तर तो हमें कुछ समय बाद ही पता लगेगा। शायद ऐसा भी हो सकता है कि इस कैरेक्टर के बिना ही इस शो को आगे बढ़ाया जाए।