सानिया मिर्जा ने बताया सच, आखिर ‘क्यों की थी पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी

दोस्तों सानिया मिर्जा का तो हम सब जानते ही है। सानिया मिर्जा भारत की एक मशहूर टेनिस खिलाड़ी है। हकीकत में देखा जाए तो सानिया मिर्जा अपने टेनिस से ज्यादा 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी करने के लिए ज्यादा मशहूर है। जब सानिया मिर्जा ने पाकिस्तान के क्रिकेटर स्वयं मलिक से शादी करी थी तब वह हर जगह सुर्खियों में आ गई थी। लोग हमेशा इस बारे में सोचते रहते थे कि आखिर ऐसा क्यों किया।

हमारे देश की मशहूर खिलाड़ी ने उस पार पाकिस्तान के क्रिकेटर से शादी क्यों करी थी। इस बात को लेकर कहीं बाहर सानिया मिर्जा को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जाता है। तो चलिए आज हम आपको बताएंगे कि सानिया मिर्जा ने इस बारे में क्या सच बताया…..

दरअसल सानिया मिर्जा के हाल ही में हुए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि मैंने शोएब मलिक के शादी के लिए प्रपोज किए जाने के तरीके के कारण उनसे शादी करी थी।

कैसे किया था प्रपोज
सानिया ने उस इंटरव्यू में प्रपोज करने के तरीके को भी एक्सप्लेन करा था। सानिया ने बताया था कि शोएब और सानिया ने कुछ समय के लिए एक दूसरे को डेट किया था और उसके बाद शोएब ने सीधा सानिया से यह बोल दिया कि मैं तुमसे शादी करना चाहता हूं हां करोगी तो तुम्हारे परिवार से बात करूंगा इंडिया आकर बहुत ही जल्द।

सानिया ने बताया कि शोएब मलिक बहुत ही साधारण विचार के व्यक्ति हैं। वह बिल्कुल भी दिखावा यह दिखावटी चीजों में विश्वास नहीं रखते हैं। वह एक साधारण व्यक्ति के रूप में जिंदगी बिताते हैं। किधर है उन्होंने घुटने पर बैठकर जब मुझे शादी के लिए प्रपोज किया था तो मैं हां करने से खुद को रोक नहीं पाई थी।

शोएब से पहले किसके साथ थी सानिया मिर्जा….
यह बात आप मैसेज शायद ही किसी को मालूम होगी कि शोएब मलिक से पहले भी सानिया मिर्जा की सगाई तय हो चुकी थी। सानिया मिर्जा की सगाई 2009 में सोहराब मिर्जा से हो चुकी थी परंतु किन्ही कारणों की वजह से वह सगाई टूट गई थी। इसके बाद से शोएब ही सानिया मिर्जा की जिंदगी में आए और दोनों ने शादी करके अपने घर बसा लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *