अक्षय ने मेरा इस्तेमाल करके मुझे छोड़ दिया, जानिए ऐसा क्यों बोला था शिल्पा शेट्टी ने

Bollywood मनोरंजन

अक्षय कुमार इस नाम को आखिर कौन नहीं जानता है। भारत का बच्चा-बच्चा अक्षय कुमार का फैन है। अक्षय कुमार ने अपनी कला और अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अपना डंका बजवा रखा है। अक्षय कुमार ने अपने इस हिट बॉलीवुड करियर में न जाने कितनी ही हिट फिल्में की है।

इसी तरह अक्षय कुमार ने अपनी शादी से पहले कोई टॉप की बॉलीवुड की हीरोइनों के साथ अफेयर रहा है। शादी के बाद भी कैटरीना और प्रियंका चोपड़ा जैसी हीरोइनों के साथ अक्षय कुमार का नाम जुड़ चुका है। अक्षय कुमार अपनी फिटनेस से लेकर अपने लुक्स तक बहुत ही जबरदस्त रुतबा रखते हैं। अक्षय का आज तक सबसे ज्यादा नाम शिल्पा शेट्टी के साथ जोड़ा गया है और सबसे फेमस अफेयर भी उनका यही है।

कहा जाता है कि अक्षय और शिल्पा बहुत करीब हुआ करते थे। एक समय वह भी था जब अक्षय और शिल्पा ने आपस में सगाई भी कर ली थी। लेकिन वहीं दूसरी तरफ अक्षय ने शिल्पा को एक पूरी तरह से धोखा देकर ट्विंकल खन्ना के साथ अपनी नजदीकियां बढ़ा ली थी और अंत में शिल्पा शेट्टी के साथ उन्होंने ब्रेकअप कर ही लिया और शिल्पा का इस बात पर बहुत दिल टूटा था।

वैसे तो दोनों की नजदीकियां फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी के साथ गहरी होनी शुरू हुई थी। जिसके बाद बॉलीवुड में चारों तरफ इन दोनों के अफेयर के ही चर्चे हुआ करते थे। उसके बाद ब्रेकअप पर भी दोनों ने पूरा हड़कंप मचा दिया था। एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा शेट्टी ने कहा था कि मुझे ट्विंकल से कोई भी शिकवा नहीं है। क्योंकि मेरे पार्टनर ने ही मुझे धोखा दिया उन्होंने ही मुझे छोड़कर किसी और को चुन लिया।

उस समय शिल्पा ने अक्षय कुमार पर जमकर आरोप लगाए थे और कहा था कि अक्षय कुमार ने उनका इस्तेमाल किया है और फिर उसको छोड़ दिया है। शिल्पा ने यह तक कहा था कि मुझे यह बात फिल्म धड़कन के शूटिंग के वक्त ही पता चल गई थी लेकिन मैंने उस समय इसलिए कुछ नहीं बोला था कि फिल्म की शूटिंग अच्छे से कंप्लीट हो जाए।

लेकिन अब मैं इतना स्पष्ट कर देती हूं कि मैं कभी भी अक्षय को माफ नहीं करूंगी और ना ही कभी उसके साथ काम करूंगी। अलग होने के बाद दोनों अपनी अपनी जिंदगी मशरूफ हो गए अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली। वहीं दूसरी तरफ शिल्पा शेट्टी ने अमीर बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी कर कर अपनी जिंदगी बसा ली। अब दोनों ही अभिनेताओं के दो दो बच्चे हैं और अपनी जिंदगी आराम से जी रहे हैं।