रवीश कुमार से लेकर अर्नब गोस्वामी की पत्नियां क्या करती हैं जानिए, पतियों से पीछे नहीं है इनका रुतबा

पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जो सरकार की बातों को आम जनता तक पहुंचाता है। वहीं दूसरी तरफ आम जनता की बातों को सरकार तक पहुंचाता है। आसान शब्दों में देखा जाए तो यह सरकार और आम जनता के बीच में एक ब्रिज का काम करता है। इस प्रोफेशन में लोग यानी पत्रकार कैन यू सेंड कर हमें हमारी दिन आचार्य की अलग-अलग खबरें हम तक पहुंचाते हैं। मनोरंजन, खेल, जगत, देश और हर तरह की खबर यह एंकर हमारे सामने परोस ते हैं।

इसी के चलते कुछ चेहरे ऐसे भी हैं जो आज बहुत ऊंचे मुकाम तक पहुंच चुके हैं और एक सेलिब्रिटी का दर्जा प्राप्त कर चुके हैं। आज हम आपको उन्हीं टीवी एंकर की बारे में बताएंगे और उनकी पत्नियों के बारे में भी बताएंगे कि वह क्या करती हैं कितने ऊंचे होने पर भी बैठे हैं।

दीपक चौरसिया

डिया न्यूज़ जैसे चैनल का बहुत बड़ा चेहरा रह चुके दीपक चौरसिया आज इंडिया न्यूज़ को छोड़कर न्यूज़ नेशन में काम करते हैं। दीपक की पत्नी अनुसूया राय भी पत्रकारिता के जगत में ही जुड़ी हुई है। वह एनडीटीवी न्यूज़ चैनल के साथ जुड़ी हैं।

रजत शर्मा

इंडिया टीवी के मशहूर शो आप की अदालत के संपादक राजेश शर्मा की पत्नी भी बहुत अच्छे ओदॆ पर है। इनकी पत्नी का नाम रितु दबाना है जो इंडिया टीवी की सीईओ है और मैनेजिंग डायरेक्टर का पोस्ट भी संभालती हैं। रजत इंडिया टीवी के सबसे मशहूर न्यूज़ एंकर में से एक है।

अर्नब गोस्वामी

रिपब्लिक टीवी के मशहूर न्यू रंगारंग गोस्वामी की पत्नी का नाम सम्याबर्त गोस्वामी है। हाल ही में दोनों दंपतियों पर एक हमला हुआ था जिसके कारण यह बहुत सुर्खियों में आ गए थे।सम्याबार्त रिपब्लिक टीवी की मालकिन है।

सुधीर चौधरी

मधुर टीवी एंकर सुधीर चौधरी की पत्नी का नाम नीति चौधरी है। सुधीर चौधरी जेल में बंद थे तब अपनी कैंडल मार्च के द्वारा नीति चौधरी सुर्खियों में आ गई थी।

रवीश कुमार

देश के सबसे सम्मानित और पुरस्कार न्यूज एंकर रविश कुमार की पत्नी एक हिस्ट्री टीचर हैं। उनकी पत्नी का नाम नयाना दासगुप्ता है। वह दिल्ली में लेडी श्रीराम कॉलेज में हिस्ट्री टीचर है।