घरेलू अत्याचार के इल्जाम के चलते यो यो हनी सिंह की पेशी हुई दिल्ली कोर्ट में !

हाल ही में Yo Yo Honey Singh के खिलाफ उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने घरेलू अत्याचार मामला दर्ज किया था। जिसके चलते उनकी इन-कैमरा पेशी दिल्ली के हाई कोर्ट में 3 सितंबर को हुई। हाल ही में पेशी से छूट की मांग के बाद यो यो हनी सिंह ने अपनी पत्नी शालिनी तलवार के घरेलू अत्याचार के इल्जाम के बाद देश की राजधानी, दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट के आदेश का पालन किया।

कोर्ट ने यो यो हनी सिंह को दी गई तिथि पर कोर्ट में पेश ना होने पर फटकार लगाई। लेकिन हनी सिंह ने खराब स्वास्थ्य का हवाला दिया जिसके कारण उनको इन-कैमरा पेशी के लिए चैंबर दिया गया। PTI के मुताबिक, मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट श्रीमती तानिया सिंह ने यो यो हनी सिंह की रिक्वेस्ट के बाद उनको और उनकी पत्नी शालिनी तवर को काउंसलिंग के लिए अपने चैंबर में इन-कैमरा सुनवाई के लिए बुलाया। जिसके बाद उनको मजिस्ट्रेट के चैंबर में भी सुनवाई के लिए भेजा गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनको अगली सुनवाई के लिए अगली तारीख 28 सितंबर दी गई है।

तलवार के साथ गायक हनी सिंह की शादी 23 जनवरी 2011 को हुई थी जिसके 10 साल बाद मतलब कि हाल ही में शालिनी ने गायक हनी सिंह के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवाया तथा मुआवजे में ₹20 करोड़ की मांग करें और डोमेस्टिक वायलेंस एक्ट के तहत प्रोटेक्शन की भी मांग करी।

शालिनी ने यह अपराध लगाया कि हनी सिंह शादी के 10 साल से ही उन पर अत्याचार करते आए हैं। उन्होंने यह भी इल्जाम लगाया कि हनी सिंह का अन्य महिलाओं के साथ भी संबंध रहा है। उन्होंने इल्जाम लगाया कि हनी सिंह व उनके परिवार ने उनको मानसिक तौर पर बहुत यातना व पीड़ा पहुंचाई है।

हनी सिंह ने इल्जाम मोको बरकरार करते हुए कहा: “शालिनी द्वारा मुझ पर और मेरे परिवार पर लगाए गए झूठे व बहुत ही दूरभावपूर्ण इल्जामो को देखकर मुझे बहुत ही पीड़ा हुई। यह जानकर मुझे बहुत बुरा लगा कि 20 साल की मेरी साथी ने मुझ पर इतने बुरे और निंदनीय अपराध लगाए हैं।

मैंने मेरे स्वास्थ्य और गानों पर बुरी टिप्पणियां और गलत मीडिया कवरेज पर भी सोशल रूप से कोई भी इजहार जाहिर नहीं किया। परंतु मेरे बुरे वक्त में मेरे घर वालों ने मेरे बूढ़े माता-पिता और मेरी छोटी बहन ने मेरा साथ दिया। मुझे मेरी वाइफ द्वारा लगाए गए इल्जाम को देख कर बहुत ही दुख हुआ।

मुझे म्यूजिक इंडस्ट्री में काम करते 15 साल हो चुके है और देश लगभग सभी आर्टिस्ट के साथ मेने काम किया है। सब मेरे और मेरी वाइफ शालिनी के रिलेशनशिप को जानते है। शालिनी हमेशा मेरे क्रऊ का एक हिसा रही है। मेरी सभी मीटिंग इवेंट्स और शूट पर वो मेरे साथ ही रहती थी। मुझ पर लगाए सभी इल्जाम की मैं कड़ी जिंदा करता हु लेकिन इससे आगे मैं कुछ नहीं कहना चाहूंगा। और इस मामले को कोर्ट के हाथो में सौंप कर न्याय की उम्मीद रखता हूं।

मुझे इस देश के न्यायालय पर पूरा भरोसा है। मुझे उम्मीद है कि सच सामने आएगा। अभी जो भी इल्जाम लगाए गए है वो साबित नही हुए है और कोर्ट ने मुझे इनका जवाब देने का मौका दिया है। तब तक मैं अपने चाहने वालो और अपने फैंस को यही रिक्वेस्ट करता हु की आप इन इल्जाम को देख कर किसी भी निर्णय पर ना आए।

तथा मेरे और मेरे परिवार के बारे में कुछ गलत ना सोचे जब तक की कोर्ट दोनो तरफ से पूरी बाते सुन कर किसी कोई फैसला ना सुना दे। मुझे विश्वास है की मुझे न्याय मिलेगा और सचाई की ही जीत होगी। अंत में,  मैं हमेशा से अपने चाहने वालो का और अपने फैंस का हमेशा आभारी रहूंगा उनके द्वारा दिए गए प्यार और साथ के लिए। जो मुझे हमेशा अच्छा गाने और अच्छा काम करने की ताकत देते है। “

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *